1. home Home
  2. entertainment
  3. ananya panday knows someone who may have supplied drugs to aryan khan celeb staffers on ncb radar bud

अनन्या पांडे उस शख्स को जानती हैं जिन्होंने आर्यन को ड्रग्स की सप्लाई की थी! NCB की रडार पर 'सेलेब हाउसकीपर'

अभिनेत्री अनन्या पांडे (Ananya Pandey) बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की गिरफ्तारी के बाद एनसीबी की जांच के दायरे में हैं. उनसे 21 और 22 अक्टूबर को एनसीबी के दफ्तर में पूछताछ की गई.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Ananya Pandey
Ananya Pandey
instagram

अभिनेत्री अनन्या पांडे (Ananya Pandey) बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की गिरफ्तारी के बाद एनसीबी की जांच के दायरे में हैं. उनसे 21 और 22 अक्टूबर को एनसीबी के दफ्तर में पूछताछ की गई. इस दौरान एक्ट्रेस ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को बताया है कि वह "किसी ऐसे शख्स को जानती हैं जो शाहरुख खान के बेटे को ड्रग्स सप्लाई कर सकता है या एक या दो बार उसने उन्हें ड्रग्स की सप्लाई की है."

न्यूज 18 को सूत्रों ने बताया कि, एनसीबी ने शुक्रवार को एक "प्रसिद्ध व्यक्ति" की 24 वर्षीय हाउस-हेल्पर से पूछताछ की थी, जिसके बारे में माना जा रहा है कि उसने "अनन्या के कहने पर आर्यन को ड्रग्स दिया था".'सेलेब स्टाफ-कम-ड्रग पेडलर' को मुंबई के मलाड इलाके से हिरासत में लिया गया था, और सोमवार को फिर से पूछताछ के लिए बुलाया गया है. सूत्रों ने बताया कि एनसीबी ने लंबी पूछताछ के बाद उसका मोबाइल फोन जब्त कर लिया है.

बता दें कि चंकी पांडे की बेटी को गुरुवार और शुक्रवार को एनसीबी ने पूछताछ के लिए बुलाया था. हालांकि, दोनों दिनों में वह देर से पहुंचीं, जिससे जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े नाराज हो गए. सूत्रों ने बताया कि एनसीबी के अधिकारी ने अनन्या को उनके मुंबई कार्यालय में देर से पहुंचने की सूचना दी था. जिसके बाद एक्ट्रेस को बताया गया कि यह कोई फिल्म शूट या प्रोडक्शन हाउस नहीं है.

एनसीबी ने अपनी जांच के दौरान कथित तौर पर आर्यन खान के फोन से ड्रग्स के संबंध में उनकी व्हाट्सएप चैट मिले थे, जिसे एजेंसी ने विशेष अदालत में पेश किया था, जिसने आर्यन की जमानत खारिज कर दी थी. इस बातचीत के बारे में पूछे जाने पर अनन्या ने बताया कि वो सिगरेट को लेकर चर्चा कर रही थीं. अनन्या ने कहा कि वह किसी ड्रग पेडलर को नहीं जानती हैं. उसके दोस्त इसे एक ज्वांइट कहते हैं और उन्होंने एक या दो बार गेट-टुगेदर में कश लगाया है."

इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट में, एनसीबी के हवाले से कहा गया है कि आर्यन खान और अनन्या पांडे के बीच बातचीत के दौरान, आर्यन अनन्या से गांजा के बारे में बात कर रहा थे.वह पूछ रहे थे कि क्या गाजा की व्यवस्था करने के लिए कोई 'जुगाड़' हो सकता है. इस पर अनन्या ने जवाब दिया, "मैं व्यवस्था करूंगी". हालांकि अनन्या ने इसे मजाक में किया गया चैट भी बताया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें