1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. amazon prime video and manoj bajpayee shares first poster of the family man season 2 release on 2021 bud

The Family Man 2 : अमेजन प्राइम वीडियो ने 'द फैमिली मैन' सीजन 2 का पहला पोस्टर किया रिलीज, सस्‍पेंस बड़ा है जरा ध्‍यान से...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
The Family Man 2
The Family Man 2

The Family Man 2 : अमेज़न प्राइम वीडियो ने अमेज़न ओरिजिनल के 'द फैमिली मैन' सीज़न 2 के पहला पोस्टर रिलीज कर दिया है. इस पोस्टर के टीज़र में 2021 के समय के साथ एक टाइम बम की तस्वीर दिखाई गई है. नए साल में श्रीकांत तिवारी (मनोज वाजपेयी) और शारिब हाशमी ( जेके तलपड़े) एक बड़े और घातक मिशन पर उतरेंगे. एक उच्च जिम्मेदारी वाली नौकरी का दबाव और अपने देश को सुरक्षित रखने के साथ-साथ, श्रीकांत तिवारी एक पिता और एक पति के रूप में अपनी भूमिका के बीच जूझते हुए दिखाई देंगे.

'द फैमिली मैन' के पहले सीज़न की रिलीज़ के बाद से, दुनिया भर से इसे अपार प्यार और प्रशंसा मिली है. राज और डीके द्वारा निर्मित और निर्देशित 'द फैमिली मैन' अमेजन प्राइम वीडियो पर जल्द ही आ रहा है. प्रिया मणि और शरद केलकर के साथ मनोज बाजपेयी और शारिब हाशमी अपनी भूमिकाओं को दोहराते हुए देखेंगे.

मनोज वाजपेयी ने भी सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया है. इस पोस्टर के साथ उन्‍होंने लिखा- "बहुत हुआ इंतजार. आपके लिए न्यू ईयर का तोहफा लाए हैं. जरा ध्यान से खोलना."

इस सीरीज से दक्षिण सुपरस्टार सामंता अक्किनेनी की डिजिटल शुरुआत भी कर रही है और दर्शकों ने भी इस अवतार में उन्हें पहले कभी नहीं देखा है. द फैमिली मैन एक थ्रिलर एक्शन-ड्रामा सीरीज़ है, यह एक मध्यवर्गीय व्यक्ति श्रीकांत तिवारी की कहानी जो राष्ट्रीय जांच एजेंसी के एक विशेष सेल के लिए को गुप्त रूप से गुप्तचर अधिकारी के रूप में काम करने की कहानी बताता है.

सीरीज़ में श्रीकांत संघर्ष की रस्सी पर अपना संतुलन बना के चलने की कोशिश करता है जिसमें वह अपने गुप्त कम भुगतान, उच्च दबाव, उच्च दांव वाली नौकरी और एक पति और पिता होने के बीच संतुलन बनाने के लिए संघर्ष करता है. जितनी यह एक मध्यम वर्ग के आदमी की कहानी है, जो एक विश्व स्तरीय जासूस भी है उतनी ही यह क्षेत्रीय राजनीति पर कसा हुआ व्यंग्य भी है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें