1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. alia bhatt mangalsutra has a special connection to ranbir kapoor actress flaunts diamond ring and kaleere slt

आलिया भट्ट को रणबीर कपूर ने पहनाया बेहद खास मंगलसूत्र, यूनिक डिजाइन के साथ एक्टर से है खास कनेक्शन

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने बीते दिनों एक दूसरे से शादी कर ली. दोनों की शादी की तसवीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए. हालांकि जिस चीज ने सभी का ध्यान सबसे ज्यादा खींचा है, वह है दुल्हन का मंगलसूत्र, विशाल हीरे की अंगूठी और कलीरे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Alia Bhatt mangalsutra
Alia Bhatt mangalsutra
Instagram

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अब पत्नी और पति हैं. उन्होंने 14 अप्रैल को परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में एक दूसरे के साथ सात फेरे लिए. अब उनकी शादी की तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहे हैं. फैंस उनके वेडिंग आउटफिट से लेकर मेकअप और ज्वैलरी तक सब कुछ डिटेल से नोटिस कर रहे हैं. सभी का ध्यान आलिया भट्ट के मंगलसूत्र पर टिका हुआ है.

अब रिपोर्ट्स के मुताबिक, आलिया के मंगलसूत्र में ब्लैक बीड्स और एक सोने की चेन थी. इसमें एक इनफिनिटी साइन के साथ खूबसूरत सा हीरा लटकन भी था. अब, रणबीर को इन्फिनिटी साइन और 8 नंबर से लगाव है. तो ऐसा लगता है कि आलिया ने इसे रणबीर को ध्यान में रखकर डिजाइन करवाया है.

वहीं आलिया भट्ट के अंगुठी की बात करे तो उनकी अंगूठी में एक बड़े आकार का विशाल हीरा है. जिसने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा. उनका ये वेडिंग रिंग उनके आउटफिट से मैचिंग था. आलिया ने कुंदन कड़ा के साथ मरून चूड़ा पहनास, जिसने उनके लुक को और खूबसूरत कर दिया. अभिनेत्री का कलीरा काफी खास था, इसमें सोने में पक्षी ट्रिंकेट थे.

दूल्हा-दुल्हन ने सब्यसाची के आउटफिट पहने हुए थे. सयासाची ने दोनों के आउटफिट पोस्ट किए. “आलिया भट्ट और रणबीर कपूर सब्यसाची दूल्हा और दुल्हन. शादी समारोह के लिए आलिया भट्ट हाथ से रंगी हुई हाथीदांत की ऑर्गेना साड़ी पहनी हुई हैं, जिस पर महीन टीले का काम होता है और एक कढ़ाईदार हाथ से बुने हुए ऊतक का घूंघट होता है. सब्यसाची हेरिटेज ज्वैलरी के साथ जोड़ा गया, जिसमें बिना कटे हीरे और हाथ से बंधे मोती हैं.

रणबीर कपूर ने सब्यसाची के बिना कटे हीरे के बटन के साथ एक कढ़ाई वाली रेशम की शेरवानी पहनी है, एक रेशम का अंग सफा और जरी मरोरी कढ़ाई के साथ शॉल. सब्यसाची हेरिटेज ज्वैलरी की किलांगी में बिना कटे हीरे, पन्ना और मोती और एक बहुस्तरीय मोती का हार है.”

आपको बता दें कि शादी के बाद आलिया ने रणबीर के साथ कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं. उनके कैप्शन में लिखा था, "आज, अपने परिवार और दोस्तों से घिरे हुए, घर पर ... हमारे पसंदीदा स्थान पर - जिस बालकनी में हमने अपने रिश्ते के पिछले 5 साल बिताए हैं - हमने शादी कर ली. हमारे पीछे पहले से ही बहुत कुछ है, हम एक साथ और अधिक यादें बनाने के लिए इंतजार नहीं कर सकते ... यादें जो प्यार, हंसी, आरामदायक चुप्पी, मूवी नाइट्स, मूर्खतापूर्ण झगड़े, वाइन प्रसन्नता और छोटी नोकझौंक से भरी हैं. हमारे जीवन में इस बहुत ही महत्वपूर्ण समय के दौरान सभी प्यार और प्रकाश के लिए धन्यवाद. इस पल को और भी खास बना दिया है. लव, रणबीर और आलिया.”

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें