1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. aladdin naam toh suna hoga spoiler alert show characters meet a tragic end siddharth nigam ashi singh exit the show bud

Aladdin Spoiler Alert: अलादीन और यासमीन का सफर खत्‍म, आनेवाला है बड़ा ट्विस्‍ट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Aladdin Naam To Suna Hi Hoga
Aladdin Naam To Suna Hi Hoga
Photo: twitter

Aladdin Naam To Suna Hi Hoga Spoiler Alert: टीवी सीरीयल 'अलादीन: नाम तो सुना होगा' एक बड़े ट्विस्‍ट के लिए तैयार है. आनेवाले एपिसोड अलादीन (Siddharth Nigam) और यासमीन (Ashi Singh) के किरदार की मौत हो जायेगी. अलादीन और यासमीन को अब तक कई क्रूर चुनौतियों को पार पाते हुए देखा गया है. अब वे सबसे शक्तिशाली जादूगर ज़फर (Aamir Dalvi) का सामना करेंगे.

जफर अपने बुरे इरादों को हासिल करने के लिए अलादीन और यासमीन को नरक में जाने के लिए मजबूर करेगा. दोनों का सफर यही खत्‍म होनेवाला है. सिद्धार्थ निगम ने पुष्टि कर दी है कि आनेवाले दिनों में वह इस शो को अलविदा कहने जा रहे हैं.

सिद्धार्थ निगम ने स्‍पॉटब्‍वॉय से बातचीत में इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा, इस एपिसोड को शूट करना वाकई चुनौतीपूर्ण और इमोशन से भरा है. अलादीन और यासमीन को एक साथ सबसे बड़ी मुश्किल का सामना करना पड़ा है और अलादीन और यासमीन के अंत की शूटिंग करना दिल तोड़ने वाला था.

उन्‍होंने आगे कहा,' हम सभी इस अंतिम दृश्य के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. मैं कहना चाहता हूं कि हर अंत कुछ नया करने की शुरुआत है. मैं हर किसी को अपार प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं. अलादीन का आनेवाला एपिसोड भावनात्मक और रोमांचकारी रोलर-कोस्टर राइड का वादा करता है और मुझे यकीन है कि हर कोई इसका आनंद लेगा. "

आशी सिंह ने कहा,' सुल्ताना यासमीन की भूमिका मेरे लिए एक कलाकार के रूप में बहुत अच्छी सीख रही है. जब मैंने यासमीन के रूप में अपनी यात्रा शुरू की, तो एक्शन सीक्वेंस करना थोड़ा चुनौतीपूर्ण था लेकिन अब मुझे वास्तव में उन्हें करने में मजा आता है. इतने कम समय में मुझे इस ग्लैमरस योद्धा से प्यार हो गया. इस मृत्यु दृश्य की शूटिंग सेट पर हम सभी के लिए थोड़ी भावनात्मक थी.'

आशी सिंह ने आगे कहा,' मैं निश्चित रूप से एक राजकुमारी के रूप को याद करूंगी, लेकिन यह अंत वास्तव में रोमांचक शुरुआत होगी. मैं सभी को उनके प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद देना चाहती हूं, और मैं सभी से आग्रह करता हूं कि वे आगे बने रहें क्योंकि एपिसोड आगे चलकर दर्शकों को उनके प्यारे जोड़े अलादीन और यासमीन की चुनौतीपूर्ण यात्रा में ले जायेगी.'

आप यह जानने के बाद ज्‍यादा निराश न हों क्‍योंकि इस शो में भले की ही दोनों की यात्रा खत्‍म हो रही हो लेकिन आपको बता दें कि शो में रिबूट होगा जिसके बाद दोनों एक और राज्य में पैदा होंगे और दर्शकों को एक नई कहानी देखने को मिलेगी.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें