1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. akshay kumar shares pm narendra modi video with kid in berlin as he hums patriotic song slt

बर्लिन में बच्चे ने देशभक्ति गाना गाकर जीता PM मोदी का दिल, अक्षय कुमार ने की जमकर तारीफ, VIDEO VIRAL

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में मोदी के सामने एक बच्चा देश भक्ति गीत सुना रहा है. वहीं पीएम इस गीत का आंनद लेते हुए चुटकी बजा रहे हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Narendra Modi Video With Kid
Narendra Modi Video With Kid
Instagram

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के साथ कुछ बच्चे दिखाई दे रहे हैं. दरअसल इन-दिनों पीएम तीन यूरोपीय देशों की यात्रा पर हैं, जिसके पहले चरण में वह जर्मनी की राजधानी बर्लिन पहुंचे. यहां मोदी का जोरदार स्वागत किया गया. इसी बीच उनके स्वाग्त समारोह में पहुंचे एक बच्चे ने देशभक्ति गीत गाकर पीएम का दिल जीत लिया. यही नहीं मोदी उस गाने में इतने खो गए गए कि वे चुटकी बजाने लगे थे.

बर्लिन पहुंचे पीएम मोदी

दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने तीन देशों के यूरोपीय दौरे के एक हिस्से के रूप में आज बर्लिन पहुंचे. वहां उन्होंने भारतीय समुदाय के कई लोगों से मुलाकात की. सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीरों में पीएम मोदी को सभी के साथ बातचीत करते, तस्वीरें क्लिक कराते और ऑटोग्राफ देते हुए देखा जा सकता है. इसी बीच पीएम एक बच्चे से ‘हे जन्मभूमि भारत, हे कर्मभूमि भारत’ कविता सुनते दिख रहे हैं. पीएम इस गीत को सुनकर बच्चे का हौंसला बढ़ रहे हैं.

प्यारे से बच्चे ने गाया देशभक्ति गीत

वीडियो शेयर करते हुए अक्षय कुमार और विवेक अग्निहोत्री ने बच्चे की जमकर तारीफ की है. अक्षय ने ट्विटर पर वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा, " दिल खुश हो गया इस बच्चे के देशप्रेम के इतने प्यारे अन्दाज को देख के. @नरेंद्र मोदी...जी आपने उन्हें उनके जीवन का क्षण दिया.

विवेक अग्निहोत्री ने की तारीफ

वहीं विवेक अग्निहोत्री ने लिखा, यह बहुत ही हृदयस्पर्शी है. मुझे पसंद है जिस तरह @नरेंद्र मोदी बच्चों से जुड़ते है और उसकी धड़कन की भावना… वाह! शायद, पहला संगीत @PMOIndia भारत की.

मोदी की हो रही तारीफ

अक्षय कुमार की ओर से शेयर किए वीडियो पर कई यूजर्स शानदार प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. इस दौरान किसी ने हार्ट इमोजी देकर बच्चे का मोर्टिवेशन बढ़ाया तो किसी ने पीएम मोदी की जमकर तारीफ की है. एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, ''वाह इस बच्चें के हौंसले को सलाम..क्या बढ़िया गाया है..बाहर रहकर भी भारतीय संस्कृति झलकती है''. एक दूसरे यूजर ने लिखा, ''पीएम मोदी हमेशा ही देश प्रेम को बढ़ावा देते है''. एक अन्य यूजर ने लिखा, ''पीएम नरेंद्र मोदी और नन्हें बच्चें को सलाम है''.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें