1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. aditya narayan quits hosting television show sa re ga ma pa fans upset bud

आदित्य नारायण अब नहीं करेंगे इस रियेलिटी शो को होस्ट, सिंगर का पोस्ट देख इमोशनल हुए फैंस

जब भी हम रियलिटी शो 'सा रे गा मा पा' के बारे में बात करते हैं तो हमें इसके जजों के अलावा इसके होस्ट आदित्य नारायण की भी याद आती है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
aditya narayan
aditya narayan
instagram

जब भी हम रियलिटी शो 'सा रे गा मा पा' के बारे में बात करते हैं तो हमें इसके जजों के अलावा इसके होस्ट आदित्य नारायण की भी याद आती है. आदित्य नारायण कई सालों से शो को होस्ट कर रहे हैं. उनके बिना सिंगिंग शो के बारे में सोचना मुश्किल है. हालांकि सिंगर और एक्टर ने अब शो छोड़ने का फैसला किया है. उन्होंने इसकी जानकारी खुद सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर दी है. उनका पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है.

आदित्य नारायण ने छोड़ा सा रे गा मा पा

सोमवार को आदित्य नारायण ने इंस्टाग्राम लिखा, “भारी मन से, मैंने इस शो के लिए अपने होस्टिंग कर्तव्यों के लिए ड्यूटी निभाई, जिन्होंने मुझे एक वयस्क, सारेगामापा के रूप में अपनी पहचान दी. एक 18 साल के किशोर से एक खूबसूरत पत्नी और बच्ची के साथ एक युवक तक! पन्द्रह साल. 9 मौसम. 350 एपिसोड्स, टाइम सच में उड़ता है. धन्यवाद, नीरज शर्मा, मेरे भाई.” उन्होंने हिमेश रेशमिया, विशाल ददलानी, सोनू निगम, शेखर, अलका याज्ञनिक, नेहा कक्कड़, बप्पी लाहिड़ी, शंकर महादेवन, शान, साजिद वाजिद, प्रीतम और मीका सहित जजों को भी धन्यवाद दिया.

विशाल ददलानी ने कही ये बात

हालांकि, यह सुनकर इंडस्ट्री के फैंस और दोस्त इमोशनल हो गए और पोस्ट के तहत कमेंट करना शुरू कर दिया. एक यूजर ने लिखा, नानू आपने ये क्या खबर दे दी. विशाल ददलानी ने लिखा, मैं...क्या बोलूं? आपका पहला सा रे गा मा पा मेरा भी पहला SRGMP था. मुझे उम्मीद है कि आप अपना विचार बदल देंगे. या, आपके द्वारा बनाया गया संगीत इतना अविश्वसनीय रूप से तेज़ और सफल है कि आपके पास टीवी करने का समय नहीं है !! जा आदि... जी ले अपनी जिंदगी!

पेरेंट्स बने आदित्य- श्वेता

हाल ही में आदित्य नारायण एक बेटी के पिता बने हैं. वो हमेशा से एक बेटी चाहते थे और ये बात उन्होंने खुद एक इंटरव्यू में बताई थी. बीटी से बात करते हुए आदित्य ने कहा, 'सब मुझसे कहते रहे कि यह एक बेबी बॉय होगा. लेकिन मुझे उम्मीद थी कि हमारी एक बच्ची होगी. मेरा मानना है कि पिता अपनी बेटियों के सबसे करीब होते है और मुझे खुशी है कि मेरी छोटी बच्ची आ गई है. श्वेता और मैं बेहद खुश है कि अब हम माता- पिता बन गए है.'

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें