1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. aditya narayan and shweta agarwal to participate in nach baliya 10 know latest update bud

आदित्‍य नारायण पत्‍नी श्वेता संग 'Nach Baliye 10' में आ सकते हैं नजर, पढ़ें लेटेस्‍ट अपडेट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
aditya narayan and shweta agarwal
aditya narayan and shweta agarwal
instagram

Nach Baliye 10 : टीवी का सबसे बड़ा सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो 'नच बलिए' अपने नए सीजन के लिए तैयार है. यह शो इस साल जून में सीजन 10 के साथ वापसी करनेवाला हैं. शो के लिए मेकर्स सेलिब्रिटी कपल्‍स से संपर्क कर रहे हैं. ऐसी में खबरें आ रही है कि शो के लिए आदित्‍य नारायण और उनकी पत्‍नी श्वेता अग्रवाल से संपर्क किया गया है. इस जोड़ी ने कुछ महीने पहले ही शादी की है.

स्‍पॉटब्‍वॉय की रिपोर्ट के अनुसार, आदित्य नारायण और उनकी पत्नी श्वेता अग्रवाल को शो में शामिल होने के लिए संपर्क किया गया है. हालांकि शो कब ऑन एयर होगा इसकी कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आ पाई हैं. हालांकि शो के लिए कपल्‍स से कॉटेक्‍ट जारी है. आदित्‍य इस समय 'इंडियन आइडल 12' को होस्‍ट कर रहे हैं. वेलेंटाउन एपिसोड में श्वेता अग्रवाल भी शो में पहुंची थी. बता दें कि 1 दिसंबर 2020 को आदित्‍य अपनी लॉन्‍गटाइम गर्लफ्रेंड और को-स्‍टार के साथ शादी के बंधन में बंध गए थे.

ऐसे हुई थी आदित्‍य श्वेता की मुलाकात

अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल करने से पहले आदित्य और श्वेता ने 10 साल तक एकदूसरे को डेट किया था. दोनों एकसाथ फिल्म 'शापित' के सेट पर मिले थे, दोनों की दोस्‍ती हुई और फिर एकदूसरे से प्यार हो गया. उन्होंने अपने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में 1 दिसंबर को मुंबई में शादी की थी. दोनों एकसाथ इंडियन आइडल के मंच पर दिखे थे.

आदित्य ने की थी फिल्मों में शुरूआत

आदित्य नारायण ने बतौर बाल कलाकार फिल्मों में कदम रखा था, उन्होंने रंगीला और परदेस जैसी फिल्मों में अभिनय किया है. आदित्य की सबसे ज्यादा चर्चा 1998 में आई सलमान खान और ट्विंकल खन्ना स्टारर जब प्यार किसी से होता है के लिए की गई थी. इस फिल्म में आदित्य सलमान खान के बेटे के किरदार में नजर आए थे. बाद में 2010 की फिल्म शापित से आदित्य ने बतौर अभिनेता फिल्मों में कदम रखा, इसी फिल्म में उनके साथ उनकी होने वाली पत्नी श्वेता भी नजर आई थीं.

इन फिल्मों में आदित्य ने दी थी प्ले बैक सिंगिग

आदित्य ने मासूम, परदेस, बीवी नंबर 1, ताल, अकेले हम अकेले तुम, रंगीला, शस्त्र, घूंघट, भाई, परदेसी बाबू, पाप दी ग्रेट जैसी 90 के दशक की फिल्मों में बाल कलाकार के रुप में अपनी आवाज दी थी. इसके बाद आगे चलकर उन्होंने शापित, गोलियों की लीला रामलीला और दिल बेचारा जैसी फिल्मों में अपनी आवाज दी है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें