1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. aashram 4 teaser releases bobby deol baba nirala aaditi pohankar prakash jha video viral dvy

Aashram 4 Teaser: बाबा निराला के पास वापस लौटी पम्मी, क्या होगा उसका अगला प्लान, आश्रम 4 का टीजर रिलीज

बॉबी देओल स्टारर आश्रम 4 का टीजर आज रिलीज कर दिया गया है. इसमें बाबा निराला का नया रंग दर्शकों को देखने मिलेगा. बता दें कि आज ही आश्रम 3 स्ट्रीम हुआ है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Aashram 4 teaser
Aashram 4 teaser
instagram

Aashram 4 teaser: पॉपुलर वेब सीरीज आश्रम 3 (Aashram 4) आज रिलीज हो गया है. बॉबी देओल, अदिति पोहनकर, चंदन रॉय सान्याल, त्रिधा चौधरी स्टारर इस सीरीज का क्रेज दर्शकों में काफी ज्यादा है. तीसरे सीजन की स्ट्रीमिंग के साथ ही प्रकाश झा ने चौथे सीरीज की एक झलक फैंस को दिखा दी है. इस नये टीजर में कई गहरे राज सामने आएंगे.

आश्रम 4 का टीजर

एमएक्स प्लेयर ने अपने इंस्टाग्राम पर आश्रम 4 का टीजर जारी कर दिया है. इसके टीजर के कैप्शन में लिखा है, बाबा अंतर्यामी है. वो आपके मन की बातें जानते है. इसलिए आश्रम 3 के एपिसोड के साथ आश्रम 4 की एक झलक भी साथ लाए है. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

बाबा निराला का नया रंग

आश्रम 4 के इस टीजर में बॉबी देओल बाबा निराला खुद को कानून से ऊपर बताते दिख रहे है. बाबा निराला के शरण में फिर से पम्मी आ जाती है. भोपा सिंह पम्मी को बाबा जी से दूर रहने के लिए धमकी देता दिख रहा है. अब पम्मी किस मकसद से वापस आई है, इसका राज तो अगले सीजन में खुलेगा. टीजर काफी दिलचस्प लग रहा है. ये सीजन अगले साल 2023 को आएगा.

यूजर बोले- जपनाम जय हो

टीजर पर यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे है. एक मीडिया यूजर ने लिखा, जपनाम जय हो. एक अन्य यूजर ने लिखा, सीजन 4 का अब बस इंतजार है. एक दूसरे यूजर ने लिखा, ये हुई ना बात अब आएगा मजा. एक और यूजर ने लिखा, मुझे लगा था आश्रम 3 में सब खत्म हो जाएगा. एक इंस्टा यूजर ने लिखा, सोने पर सुहागा.

‘आश्रम 3’ में ये एक्टर्स 

‘आश्रम 3’ में इस बार ईशा गुप्ता भी है. इसके अलावा शो में अनुप्रिया गोयनका, अध्ययन सुमन, दर्शन कुमार, सचिन श्रॉफ अहम किरदार निभाते हुए दिखेंगे. बता दें कि शो का पहला पार्ट साल 2020 में आया था. इस सीरीज को दर्शकों द्वारा काफी पसन्द किया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें