1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. aamir khan daughter ira khan talks about her normal face fake smiles bud

आमिर खान की बेटी आइरा का लेटेस्ट पोस्ट वायरल, स्टारकिड ने 'नकली मुस्कान' को लेकर कही ये बात

सुपरस्टार आमिर खान की बेटी आइरा खान (Ira Khan) किसी भी मुद्दे पर हमेशा खुलकर अपनी राय रखती हैं. अब उनका लेटेस्ट पोस्ट वायरल हो रहा है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Ira Khan
Ira Khan
instagram

सुपरस्टार आमिर खान की बेटी आइरा खान (Ira Khan) किसी भी मुद्दे पर हमेशा खुलकर अपनी राय रखती हैं. अब उनका लेटेस्ट पोस्ट वायरल हो रहा है. आयरा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कई सेल्फी शेयर की हैं. तसवीरों को साझा करते हुए आइरा ने कहा कि लोग अक्सर उन्हें कहते हैं कि वह बहुत सीरियस दिखती हैं, तब भी जब वह 'सिर्फ सामान्य हो रही हैं'. आखिरी तसवीर में उन्होंने यह कहकर निष्कर्ष निकाला कि, "तटस्थ चेहरे उदास चेहरे नहीं होते हैं."

आइरा खान ने पहली तसवीर शेयर करते हुए लिखा, 'मैंने कैमरा ऑन किया और अभी मेरा चेहरा ऐसा दिखता है. मेरे चेहरे पर यही एक्सप्रेशन है. लोगों ने कहा है कि मैं बहुत सीरियस दिखती हूं. जब मैं वाकई में नॉर्मल हो रही हूं. यह मेरा नॉर्मल चेहरा है. यह स्माइली या खुश नहीं है लेकिन यह दुखी भी नहीं है. मैं कहूंगा कि यह काफी तटस्थ है."

ira khan
ira khan
instagram

वहीं दूसरी तसवीर में आइरा थोड़ा मुस्कुराती नजर आ रही हैं. उन्होंने फोटो को कैप्शन दिया, "नकली मुस्कान के लिए एक असफल कोशिश अधिक उदासी को चित्रित कर सकता है (भले ही इरादा न हो). हालाँकि यह एक वास्तविक मुस्कान है, मैंने मुस्कान को नकली बनाने की कोशिश की लेकिन अभी मैं वास्तव में मुस्कुरा रही हूं. इसलिए हम नकली मुस्कान वाले चेहरे का विश्लेषण नहीं कर सकते." तीसरी तसवीर शेयर करते हुए उन्होंने कहा, "मैं जो कहना चाह रही थी वह हैप्पी शनिवार है और तटस्थ चेहरे उदास चेहरे नहीं हैं."

ira khan
ira khan
instagram

बता दें कि, आइरा खान बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी हैं. इस एक्स कपल का एक बेटा जुनैद खान भी हैं. साल 2002 में आमिर और रीना का तलाक हो गया था. आइरा ने 2019 में यूरिपेड्स मेडिया नामक एक नाटक के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत की थी, जिसमें हेजल कीच मुख्य भूमिका में थीं.

हिंदुस्तान टाइम्स के साथ एक इंटरव्यू में उन्होंने खुलासा किया कि, उनका अभिनय की ओर कभी झुकाव नहीं था. आइरा ने कहा, "मैंने हमेशा इसके सामने रहने के बजाय ऑफ-स्टेज या कैमरे के पीछे काम करने के बारे में अधिक सहज और उत्साही महसूस किया है. मैंने अभिनय करने के लिए कभी भी झुकाव महसूस नहीं किया, सिवाय इसके कि वह एक एक्शन फिल्म में हो, इसलिए मुझे सभी अच्छे स्टंट सीखने को मिलते हैं. फिर दोबारा...मैं सीख सकती हूं कि बिना किसी फिल्म के स्टंट कैसे किए जाते हैं. ”

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें