1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. aamir ali turns down salman khan show bigg boss 14 offer despite lucrative fees claims report latest update div

Bigg Boss 14: शो के लिए आमिर अली को मिलने वाली थी मोटी रकम, एक्टर ने ठुकराया ये ऑफर

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Aamir Ali
Aamir Ali
instagram

Aamir Ali turns down offer from Bigg Boss 14: 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) के लिए लगातार कई चर्चित कंटेंस्‍टेंट्स के नामों की चर्चा हो रही है. सलमान खान के इस शो में अब तक कुछ सेलेब्स का नाम फाइनल हो चुका है. जबकि कुछ नामों को लेकर सस्पेंस बना हुआ है. अब खबर आ रही है कि इस सीजन के लिए टीवी एक्टर आमिर अली (Aamir Ali) को अप्रोच किया गया था, लेकिन उन्होंने इसे ठुकरा दिया.

स्‍पॉटब्‍वॉय की एक रिपोर्ट के मुताबिक, आमिर अली को बिग बॉस मेकर्स की तरफ से इस सीजन के लिए अप्रोच किया गया था. इसके लिए आमिर को मोटी रकम भी ऑफर की गई थी, लेकिन इसके बावजूद आमिर ने शो के ऑफर को ठुकरा दिया. बता दें कि पिछले कुछ समय से एक्टर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में है. उनके शामिल होने से चैनल और शो को काफी फायदा मिल सकता था.

कुछ समय पहले ही आमिर अली और उनकी वाइफ संजीदा शेख के साथ अनबन की खबरें आई थी. वहीं, वो पिछले साल 30 अगस्त को पिता बने थे. कुछ दिन पहले अपने जन्मदिन पर आमिर ने पहली बार बेटी आयरा की झलक फैंस को दिखाई थी. वहीं, रिपोर्ट के मुताबिक, इस बार 'बिग बॉस 14' के लिए बजट काफी टाइट है, पर आमिर को मोटी रकम ऑफर की जा रही थी, लेकिन आमिर ने इनकार कर दिया.

बिग बॉस 3 अक्टूबर को होगा लॉन्च

'बिग बॉस 14' का प्रीमियर 3 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा. हालांकि सलमान खान का शो बिग बॉस 2020 पहले सितंबर में लॉन्च होने वाला था. लेकिन कई कारणों की वजह से ये शो अक्टूबर में खिसक गया था. बिग बॉस हर बार रविवार को लॉन्च होता है, लेकिन इस बार ये शो शनिवार यानी 3 अक्टूबर को ही ऑन एयर होगा.

ऐसे होगा कंटेस्‍टेंट्स का चयन

रिपोर्ट्स के अनुसार, इस साल शो में कुछ कॉमन मैन की भी इंट्री होगी जिनका चयन डिजिटल ऑडिशन के जरिए होगा. 3 कॉमनर्स और 13 सेलिब्रिटीज शो में हिस्सा लेंगे. कई टीवी स्‍टार्स के नाम सामने आये हैं जिनमें जैस्मिन भसीन, नैना सिंह, निया शर्मा, पवित्र पुनिया, आकांक्षा पुरी और आमिर अली के नामों को कंफर्म माना जा रहा है. इसके अलावा भी कई नामों की चर्चा है.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें