1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. 22 cinema halls opened with screening of sushant singh rajput starrer kedarnath in west bengal these are covid19 protocols unlock 6 know all latest updates mtj

सुशांत की फिल्म ‘केदारनाथ’ की स्क्रीनिंग के साथ बंगाल में खुले 22 सिनेमा हॉल, ये हैं कोरोना प्रोटोकॉल

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
West Bengal Cinema Hall Opening, Sushant Singh Rajput, Kedarnath, Covid-19 Pandemic, Unlock 6.0: सुशांत की फिल्म ‘केदारनाथ’ की स्क्रीनिंग के साथ बंगाल में खुले 22 सिनेमा हॉल, ये हैं कोरोना प्रोटोकॉल.
West Bengal Cinema Hall Opening, Sushant Singh Rajput, Kedarnath, Covid-19 Pandemic, Unlock 6.0: सुशांत की फिल्म ‘केदारनाथ’ की स्क्रीनिंग के साथ बंगाल में खुले 22 सिनेमा हॉल, ये हैं कोरोना प्रोटोकॉल.
Social Media

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में 7 महीने बाद गुरुवार (15 अक्टूबर, 2020) को कुछ मल्टीप्लेक्स और सिनेमा हॉल लोगों के लिए खुल गये. सिनेमा हॉल के अधिकारियों ने बताया कि वे कोविड-19 प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन कर रहे हैं. अन्य सिनेमा हॉल और मल्टीप्लेक्स शुक्रवार से 21 अक्टूबर तक धीरे-धीरे खुलेंगे.

मल्टीप्लेक्स चेन आइओएनएक्स की एक प्रवक्ता ने कहा, ‘हमारे दो मल्टीप्लेक्स गुरुवार को कोविड-19 प्रोटोकॉल के सख्त पालन के साथ फिर से खुल गये, जिसमें एक सीट खाली रखकर हॉल में 50 प्रतिशत क्षमता के साथ फिल्म की स्क्रीनिंग शामिल है. साथ ही टिकट और खाद्य पदार्थ के काउंटर के पास फर्श पर एक-दूसरे से दूरी बनाये रखने के लिए गोले बनाये गये हैं.’

उन्होंने कहा कि अन्य मल्टीप्लेक्स को धीरे-धीरे फिर से खोला जायेगा. उन्होंने कहा कि दर्शक ई-टिकट का इस्तेमाल करते हुए हॉल में प्रवेश कर रहे हैं. साथ ही कोलकाता में स्वभूमि और उत्तर 24 परगना जिले में मध्यमग्राम स्थित मल्टीप्लेक्स में क्यूआर कोड स्कैनर लगाये गये हैं.’

प्रवक्ता ने कहा कि प्रवेश द्वार पर थर्मल स्क्रीनिंग की जा रही है और बुखार के लक्षण वालों को प्रवेश नहीं करने दिया जा रहा है. उन्होंने कहा कि सामाजिक दूरी का पूरा ध्यान रखा जा रहा है. एसवीएफ सिनेमा शहर में अपने मल्टीप्लेक्स को शुक्रवार से खोलेगा.

एसवीएफ के प्रवक्ता ने कहा कि इस दौरान संपर्करहित टिकट खरीद की व्यवस्था, सामाजिक दूरी सुनिश्चित करते हुए बैठने की व्यवस्था और शो से पहले नियमित सैनिटाइजेशन आदि का ध्यान रखा जायेगा. मल्टीप्लेक्स जया कोलकाता के लेक टाउन क्षेत्र और उत्तर 24 परगना जिले में बारासात स्थित अपने मल्टीप्लेक्स को शुक्रवार से खोलेगा.

कालीघाट क्षेत्र स्थित बसुश्री सिनेमा के मालिक सौरभ बोस ने ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत अभिनीत ‘केदारनाथ’ फिल्म शुक्रवार से प्रदर्शित की जायेगी और इस दौरान कोविड-19 प्रोटोकॉल का सख्त अनुपालन सुनिश्चित किया जायेगा. उन्होंने कहा कि अधिकतम 500 टिकट की बिक्री की जायेगी, जबकि बैठने की पूर्ण क्षमता 1020 है.

एक प्रमुख फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर एस साहा ने कहा कि राज्य में 22 एकल स्क्रीन थिएटर गुरुवार से फिल्म ‘केदारनाथ’ की स्क्रीनिंग कर रहे हैं. दक्षिण कोलकाता में प्रिंस अनवर शाह रोड स्थित नवीना सिनेमा के मालिक नवीन चोखानी ने कहा कि लोकप्रिय सिंगल-स्क्रीन थिएटर 21 अक्टूबर को फिर से खुल जायेगा, क्योंकि सभी सुरक्षा प्रोटोकॉल को सुनिश्चित करने के लिए काम जारी है.

Posted By : Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें