31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अयोध्या फैसला : बाॅलीवुड हस्तियों ने की अमन और सद्भाव बनाये रखने की अपील

नयी दिल्ली: बाॅलीवुड के कलाकारों ने अयोध्या मामले पर उच्चतम न्यायालय के फैसले का स्वागत करते हुए देशवासियों से अमन और सद्भाव बनाये रखने की अपील की है. वहीं, खेल जगत की हस्तियों ने भी सुप्रीम कोर्ट के फैसले को सराहा. उच्चतम न्यायालय ने शनिवार को एकमत से अयोध्या में विवादित स्थल राम जन्मभूमि पर […]

नयी दिल्ली: बाॅलीवुड के कलाकारों ने अयोध्या मामले पर उच्चतम न्यायालय के फैसले का स्वागत करते हुए देशवासियों से अमन और सद्भाव बनाये रखने की अपील की है.

वहीं, खेल जगत की हस्तियों ने भी सुप्रीम कोर्ट के फैसले को सराहा. उच्चतम न्यायालय ने शनिवार को एकमत से अयोध्या में विवादित स्थल राम जन्मभूमि पर मंदिर के निर्माण का मार्ग प्रशस्त करते हुए केन्द्र सरकार को निर्देश दिया कि ‘सुन्नी वक्फ बोर्ड’ को मस्जिद के निर्माण के लिए पांच एकड़ भूमि आवंटित की जाये.

‘पिंक’ फेम अभिनेत्री तापसी पन्नू ने ट्वीट किया, उच्चतम न्यायालय जिंदाबाद. अब जो जरूरी है, वह किया जाये. अब उन मसलों पर काम किया जाये जिससे हमारे देश को रहने के लिए सर्वश्रेष्ठ स्थान बनाने में मदद मिले.

वहीं राष्ट्रीय पुरस्कार प्राप्त निर्देशक मधुर भंडारकर ने ट्वीट किया, उच्चतम न्यायालय द्वारा अयोध्या मामले पर न्यायोचित फैसले का स्वागत. आखिरकार बरसों से लंबित मसला सुलझ गया.

‘रंग दे बसंती’ फेम अभिनेता कुणाल कपूर ने लिखा, अब अमन और सद्भाव बनाने का समय है. एक दूसरे के प्रति संवेदनशील रहें और एकजुट भारत का निर्माण करें.

वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बनी बायोपिक में शीर्ष भूमिका निभाने वाले अभिनेता विवेक ओबेराय ने कहा, राष्ट्रपिता से बेहतर यह बात कौन कह सकता था. शांति बनाये रखकर और हमेशा एकजुट रहकर महात्मा का सम्मान करें.

अभिनेता अनुपम खेर ने ट्वीट किया, ईश्वर अल्लाह तेरो नाम, सबको सन्मति दे भगवान.

अभिनेता और निर्देशक फरहान अख्तर ने ट्विटर पर लिखा, सभी संबंधित पक्षों से विनम्र अनुरोध है कि अयोध्या मामले पर उच्चतम न्यायालय के फैसले का सम्मान करें. यह आपके खिलाफ हो या पक्ष में, इसे गरिमा के साथ स्वीकार करे. हमें एकजुट होकर यहां से आगे बढ़ना है. जय हिंद.

अभिनेत्री काजल अग्रवाल ने हरिवंशराय बच्चन की कविता ‘मधुशाला’ की पंक्तियां लिखी, बैर बढ़ाते मंदिर मस्जिद, मेल कराती मधुशाला.

भारत के विस्फोटक सलामी बल्लेबाज रहे वीरेंद्र सहवाग ने भगवान राम की तस्वीर ट्वीट करके लिखा, श्रीराम जय राम, जय जय राम.

पहलवान योगेश्वर दत्त ने भी उच्चतम न्यायालय के फैसले का स्वागत किया. योगेश्वर ने ट्वीट कर लिखा, सर्वोच्च न्यायलय ने राम मंदिर के पक्ष में लिया फैसला. आज का दिन इतिहास के पन्नों पर अंकित हो गया है. जय श्री राम.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें