37.8 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

डायना पेंटी बोलीं, सफलता के लिए यह चीज है जरूरी

बैंकॉक : अभिनेत्री डायना पेंटीका कहनाहै कि एक कलाकार के तौर पर उनकी प्राथमिकता अलग-अलग तरह की भूमिकाएं निभाने की है और वह ‘फॉर्मूला फिल्में’ करते रहने से बचना चाहती हैं. हाल में ही ‘परमाणु : द स्टोरी ऑफ पोखरण’ में काम करनेवाली अभिनेत्री ने कहा कि यह महत्वपूर्ण है कि फिल्में टिकट खिड़की पर […]

बैंकॉक : अभिनेत्री डायना पेंटीका कहनाहै कि एक कलाकार के तौर पर उनकी प्राथमिकता अलग-अलग तरह की भूमिकाएं निभाने की है और वह ‘फॉर्मूला फिल्में’ करते रहने से बचना चाहती हैं.

हाल में ही ‘परमाणु : द स्टोरी ऑफ पोखरण’ में काम करनेवाली अभिनेत्री ने कहा कि यह महत्वपूर्ण है कि फिल्में टिकट खिड़की पर कमाई करें, लेकिन वह किसी फिल्म की कहानी से कोई समझौता नहीं करना चाहेंगी.

उन्होंने कहा, बॉक्स ऑफिस पर सफलता निश्चित तौर पर मायने रखती है. यह झूठ होगा अगर मैं कहूंगी कि यह मायने नहीं रखता. आखिरकार एक फिल्म को बनाने में बहुत पैसा लगता है.

साथ ही, आप चाहते हो कि यह अच्छा करे और इसे घाटे में नहीं देखना चाहते. एक फिल्म बनाने में बहुत मेहनत लगती है. डायना ने आइफा 2018 से इतर कहा, कुछ फिल्में होती है जो आप जानते हैं कि अच्छा प्रदर्शन करेंगी.

फिर दूसरी फिल्में होती हैं जिनकी कहानियां अच्छी होती है. चूंकि उनमें थोड़ा जोखिम होता है, तो हर कोई उसे नहीं करना चाहेगा. लेकिन मुझे लगता है कि जोखिम उठाना महत्वपूर्ण है क्योंकि आखिरकार आप नयी शैली और नयी भूमिकाओं की संभावनाएं तलाशना चाहते हैं.

मॉडल से अभिनेत्री बनी डायना ने 2012 में ‘कॉकटेल’ के साथ बॉलीवुड में पदार्पण किया था. उन्होंने ‘हैप्पी भाग जाएगी’ (2016), ‘लखनऊ सेंट्रल’ (2017) और ‘परमाणु : द स्टोरी ऑफ पोखरण’ में काम किया है.

डायना ने कहा कि उन्होंने फिल्में करने में लंबा अंतराल जानबूझकर नहीं लिया, बल्कि उन्होंने अच्छी पटकथाओं का इंतजार किया. डायना की अगली फिल्म 2016 की उनकी हिट फिल्म का सीक्वल ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ होगी. इसमें उनके साथ अभय देओल, जिमी शेरगिल और अली फैजल भी दिखाई देंगे. सोनाक्षी सिन्हा इस फिल्म में नया चेहरा होंगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें