36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

OMG! शिल्‍पा शिंदे के बाद नयी ”अंगूरी भाभीजी” भी छोड़ सकती हैं टीवी शो, ये है वजह

टीवी शो ‘भाभीजी घर पर हैं’ एकबार फिर सुर्खियों में हैं. खबरें हैं कि शिल्‍पा शिंदे की तरह शुभांगी अत्रे भी इस शो को अलविदा कहने जा रही हैं. अगर आप ऐसा सोच रहे हैं कि शिल्‍पा शिंदे की तरह शुभांगी अत्रे की भी चैनल वालों के साथ कुछ खटपट चल रही है या फिर […]

टीवी शो ‘भाभीजी घर पर हैं’ एकबार फिर सुर्खियों में हैं. खबरें हैं कि शिल्‍पा शिंदे की तरह शुभांगी अत्रे भी इस शो को अलविदा कहने जा रही हैं. अगर आप ऐसा सोच रहे हैं कि शिल्‍पा शिंदे की तरह शुभांगी अत्रे की भी चैनल वालों के साथ कुछ खटपट चल रही है या फिर वे किसी कारणवश शो मेकर्स से नाराज हैं, तो ऐसा कुछ भी नहीं है. उनके शो छोड़ने की वजह कुछ और ही है. बता दें कि शुभांगी अत्रे शो में ‘अंगूरी भाभी’ का किरदार निभा रही हैं.

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक, शिल्‍पा शिंदे की तरह शुभांगी अत्रे ने भी शो छोड़ने का मन बना लिया है. खबरों की मानें तो शो मेकर्स नयी अंगूरी भाभी की तलाश में जुट गये हैं. दरअसल शो मेकर्स और शुभांगी के बीच कोई प्रॉब्‍लम नहीं है. शुभांगी ने राजनीति में जाने का फैसला कर लिया है.

हाल ही में शुभांगी उत्‍तर प्रदेश में स्‍थानीय निकाय चुनाव के लिए प्रचार करती नजर आई हैं. वहीं जब उनसे पॉलिटिक्‍स ज्‍वाइन करने के बारे में पूछा गया तो उन्‍होंने कहा कि वह अभी राजनीति में आने को लेकर कंफ्यूज हैं. मुझे लगता है कि हमारे जैसे युवाओं के लिए यह एक अच्‍छा मौका है और इनदिनों बदलाव के लिए युवा राजनीति को ओर रुख कर रहे हैं. उनके इस बयान के बाद ही ऐसे कयास लगाये जा रहे हैं कि अगर उन्‍हें मौका मिला, तो वे जरूर राजनीति में आना चाहेंगी.

बता दें कि शो में इनदिनों चुनावी ट्विस्‍ट दिखाई देनेवाला है, जिसमें अनीता भाभी और अंगूरी भाभी चुनाव में खड़ी दिखाई देंगी. वैसे ये खबर प्रमोशन का एक हिस्‍सा भी हो सकती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें