32.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

आयशा टाकिया के पति को लव जिहाद के नाम पर जान से मारने की धमकी

मुंबई में समाजवादी पार्टी के नेता अबू आजमी हमेशा चर्चा में रहते हैं. कुछ दिनों पहले एक्टर-सिंगर अजान विवाद पर सुचित्रा कृष्णमूर्ति को निशाने पर लेते हुए उन्होंने सारी एक्ट्रेसेज पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर डाली थी. एक बार फिर अबु आजमी सुर्खियों में हैं. लेकिन इस बार अपने बेटे फरहान को लेकर. दरअसल, फरहान ने […]

मुंबई में समाजवादी पार्टी के नेता अबू आजमी हमेशा चर्चा में रहते हैं. कुछ दिनों पहले एक्टर-सिंगर अजान विवाद पर सुचित्रा कृष्णमूर्ति को निशाने पर लेते हुए उन्होंने सारी एक्ट्रेसेज पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर डाली थी.

एक बार फिर अबु आजमी सुर्खियों में हैं. लेकिन इस बार अपने बेटे फरहान को लेकर.

दरअसल, फरहान ने साल 2009 में बॉलीवुड एक्ट्रेस आयशा टाकिया से शादी की थी. और इस बात को लेकर उन्हें फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है.

फोन करनेवाले ने उन्हें कहा कि तुमने एक हिंदू लड़की से शादी की है, इसलिए तुम्हें अंजाम भुगतना पड़ेगा. फरहान ने मुंबई पुलिस से इसकी शिकायत की है और इस पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

Once_More : सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने अजान पर किया आपत्तिजनक ट्वीट… सपा नेता अबु आजमी ने दिया यह जवाब!

फोन करनेवाले ने यह भी कहा कि वह हिंदू सेना से संबंध रखता है. उनकी फैमिली सेना के निशाने पर है और वे उन्हें मार डालेंगे. उन्होंने पुलिस को फोन का कॉल रिकॉर्ड सौंपा है.

पुलिस ने फोन रिकॉर्ड के सहारे से मामले की जांच शुरू कर दी है. फरहान ने ट्विटर पर मुंबई पुलिस में दर्ज शिकायत की कॉपी भी शेयर की है.

यहां यह जानना गौरतलब है कि फरहान ने साल 2009 में फिल्म एक्ट्रेस आयशा टाकिया से शादी की थी. शादी से पहले दोनों का कई साल तक अफेयर चला था.

बताते चलें कि फरहान मुस्लिम फैमिली से ताल्लुक रखते हैं और आयशा के पिता हिंदू हैं. उनकी मां एंग्लो-इंडियन थीं आयशा और फरहान का तीन साल का एक बेटा भी है. फरहान रेस्त्रां आंत्रप्रेन्योर हैं.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें