22.1 C
Ranchi
Wednesday, February 21, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

HomeचुनावRajasthan Election 2023: मेरी ज्यादा चिंता ना करे बीजेपी, सचिन पायलट ने चुनाव से पहले कह दी ये बड़ी...

Rajasthan Election 2023: मेरी ज्यादा चिंता ना करे बीजेपी, सचिन पायलट ने चुनाव से पहले कह दी ये बड़ी बात

Rajasthan Election 2023: राजस्थान में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान 25 नवंबर को होने हैं. इससे पहले नेताओं के बयान से राजनीति गरम हो गई है. कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने बीजेपी पर जोरदार हमला किया और बड़ी बात कह दी है.

Rajasthan Election 2023 : राजस्थान में विधानसभा चुनाव से पहले बयानबाजी का दौर जारी है. ताजा बयान कांग्रेस नेता और प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट का सामने आया है. उन्होंने बीजेपी पर जोरदार हमला करते हुए कहा कि बीजेपी के पास अपने रिपोर्ट कार्ड में दिखाने के लिए बहुत कुछ नहीं है. राजस्थान बीजेपी में मची उथल-पुथल हर किसी को नजर आ रही है. बीजेपी के लोगों को मेरी चिंता नहीं करनी चाहिए. मेरी पार्टी और कांग्रेस के लोग मेरी चिंता करने के लिए काफी हैं. चुनाव परिणाम को लेकर पायलट ने कहा कि मैं नतीजे को लेकर बहुत सकारात्मक हूं. फिलहाल हमारा मुद्दा राज्य का विकास है. बीजेपी का एक ही एजेंडा है और वह यह कि कैसे संवेदनशील मुद्दों से ध्यान भटकाया जाए.

राजस्थान चुनाव पर कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने आगे कहा कि इस बार लोग ट्रेंड बदलना चाहते हैं. इस बार लोग चाहते हैं कि फिर से कांग्रेस की सरकार बने. बीजेपी 10 साल से देश पर राज कर रही है और लोग बदलाव की बात इस बार कर रहे हैं. कांग्रेस कार्यकर्ता भी इस बार ज्यादा ऊर्जावान हैं. बीजेपी के पास अपने रिपोर्ट कार्ड में दिखाने के लिए बहुत कुछ नहीं है. बीजेपी अपनी ही पार्टी की समस्याओं को छिपाने के लिए दूसरों पर आरोप लगा रही है. मुझे पूरा यकीन है इस बार कांग्रेस को बहुमत जनता देगी.

Also Read: सचिन पायलट ने पीएम मोदी के बयान पर किया पलटवार, कहा- ‘यह ध्यान भटकाने की कोशिश’

आगे कांग्रेस नेता ने कहा कि कांग्रेस हमेशा अपनी विचारधारा और घोषणापत्र पर चुनाव लड़ती आई है. पहले से सीएम का चेहरा घोषित करने की संस्कृति कांग्रेस की कभी नहीं रही. चुनाव जीतने के बाद पार्टी नेतृत्व फैसला करता है किसे जिम्मेदारी दी जानी चाहिए बीजेपी हर बार एक चेहरा घोषित करती है लेकिन इस बार उन्होंने कोई सीएम फेस का ऐलान नहीं किया है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें