1. home Hindi News
  2. election
  3. clash between congress bjp in kakching khunou before manipur election 2022 mtj

Manipur Election 2022: मणिपुर में वोटिंग से पहले कांग्रेस-भाजपा कार्यकर्ताओं की भिड़ंत, तोड़फोड़

काकचिंग खुनौ में 5 मार्च को वोटिंग होगी. इससे पहले ही भाजपा कार्यकर्ताओं की कांग्रेस कार्यकर्ताओं से भिड़ंत हो गयी. दोनों दलों के कार्यकर्ताओं ने एक-दूसरे के वाहनों को निशाना बनाया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
काकचिंग खुनौ में 5 मार्च को वोटिंग होगी
काकचिंग खुनौ में 5 मार्च को वोटिंग होगी
Twitter

Manipur Election 2022: मणिपुर में दूसरे चरण की वोटिंग से पहले कांग्रेस (Congress) और भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) के कार्यकर्ताओं के बीच भिड़ंत हो गयी. राजनीतिक दलों के कार्यकर्ताओं ने एक दर्जन से अधिक वाहनों में तोड़फोड़ की. मणिपुर में 5 मार्च 2022 को दूसरे चरण का मतदान (Second Phase Voting in Manipur) होना है.

काकचिंग खुनौ में कांग्रेस-भाजपा का हुआ आमना-सामना

बताया गया है कि मणिपुर में विधानसभा चुनाव 2022 (Manipur Assembly Election 2022) के दूसरे चरण की वोटिंग से पहले बुधवार की रात को सत्तारूढ़ और विरोधी दलों के कार्यकर्ताओं का काकचिंग खुनौ (Kakching Khunou) में आमना-सामना हो गया. इसमें 13 वाहन क्षतिग्रस्त हो गये.

भाजपा-कांग्रेस कार्यकर्ता आपस में भिड़े

पुलिस ने बताया है कि काकचिंग खुनौ (Kakching Khunou Latest News) में 5 मार्च को वोटिंग होगी. इससे पहले ही भाजपा कार्यकर्ताओं की कांग्रेस कार्यकर्ताओं से भिड़ंत हो गयी. बताया गया है कि रात के करीब 11:30 बजे हिंसा की शुरुआत हुई. दोनों दलों के कार्यकर्ताओं ने एक-दूसरे के वाहनों को निशाना बनाया.

रात के वक्त हुई हिंसा

हिंसा (Violence in Manipur) के समय को लेकर थोड़ा कन्फ्यूजन है. अलग-अलग मीडिया में हिंसा का अलग-अलग समय बताया जा रहा है. कहीं हिंसा का वक्त रात के 1:30 बजे बताया जा रहा है, तो कोई रात के 11:30 बजे झड़प हुई, ऐसा बता रहा है. पुलिस ने कहा है कि मणिपुर में वोटिंग से पहले हुई इस हिंसा के बाद सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गयी है.

13 वाहनों में की गयी तोड़फोड़

मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि बुधवार की रात को हुई हिंसक वारदात में 8 टू व्हीलर और फोर व्हीलर समेत 13 वाहन क्षतिग्रस्त हो गये. इस सिलसिले में कितने लोगों को गिरफ्तार किया है, इसके बारे में कोई जानकारी अब तक सामने नहीं आयी है.

Posted by: Mithilesh Jha

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें