1. home Hindi News
  2. election
  3. amit shah attacks charanjit singh channi in public meeting of patiala punjab rjh

चरणजीत सिंह चन्नी पीएम का रूट सुरक्षित नहीं रख सकते,लेकिन सरकार बनाने का ख्वाब देख रहे, अमित शाह का हमला

सिख दंगों की बात करते हुए अमित शाह ने कहा कि दंगों के बाद राजीव जी ने कहा था जब बड़ा पेड़ गिरता है तो जमीन हिलती है. वो जमीन नहीं हिली थी, कांग्रेस ने पाप किया था.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 Amit Shah
Amit Shah
Twitter

चरणजीत सिंह चन्नी पंजाब में दोबारा से सरकार बनाने का ख्वाब देख रहे हैं, लेकिन जो आदमी देश के प्रधानमंत्री का रूट सुरक्षित नहीं रख सकता, वो पंजाब को सुरक्षित नहीं रख सकता है. चन्नी जो यह बात समझ लेना चाहिए कि उन्हें पंजाब में शासन करने का कोई अधिकार नहीं है.

केजरीवाल पंजाब को नशामुक्त करने का  दावा कर रहे

अमित शाह ने पंजाब के पटियाला में आयोजित चुनावी रैली में कहा कि केजरीवाल कह रहे हैं कि हम पंजाब को नशा मुक्त करेंगे. पूरी दिल्ली को शराब में डुबाने के बाद, आप पंजाब में आकर कहते हैं कि हम नशे से मुक्त करेंगे.

सिख दंगा कांग्रेस का पाप

सिख दंगों की बात करते हुए अमित शाह ने कहा कि दंगों के बाद राजीव जी ने कहा था जब बड़ा पेड़ गिरता है तो जमीन हिलती है. वो जमीन नहीं हिली थी, कांग्रेस ने पाप किया था. दिल्ली में सिखों की हत्या की थी. हत्यारों को पकड़ने के लिए भी कांग्रेस ने कुछ नहीं किया, लेकिन मोदी सरकार ने एसआईटी बनाकर दोषियों को जेल भेजा.

पंजाब में धर्म परिवर्तन बड़ी समस्या

पंजाब में धर्म परिवर्तन बड़ी समस्या है, अगर भाजपा सरकार में आयी तो धर्म परिवर्तन कराने वाले पंजाब के बाहर दिखाई देंगे. अमित शाह ने चुनावी रैली में आम लोगों को भरोसा दिलाया कि पंजाब में अगर हमारी सरकार बनी तो पंजाब में हर जिले में नारकोटिक्स कंट्रोल सेल बनायेंगे. भाजपा की एनडीए की सरकार बनते ही जालंधर, लुधियाना, अमृतसर और पटियाला में नाकोटिक्स ब्यूरो की पूर्णकालिक ब्रांच हमारी सरकार खोलेगी.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें