1. home Home
  2. career
  3. sarkari naukri 2021 sbi released notification for recruitment of probationary officer rjh

Sarkari Naukri 2021 : SBI ने प्रोबेशनरी ऑफिसर के लिए बंपर वेकैंसी निकाली, ये है आवेदन की अंतिम तिथि

भारतीय स्टेट बैंक ने अपनी आफिशियल वेबसाइट sbi.co.in अधिसूचना जारी की है. आवेदन की प्रक्रिया पांच अक्टूबर से शुरू होगी और 25 अक्टूबर 2021 तक आवेदन जमा किये जा सकेंगे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
SBI PO Vacancy
SBI PO Vacancy
Twitter

SBI PO Notification 2021: भारतीय स्टेट बैंक ने प्रोबेशनरी ऑफिसर के पद पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी कर दी है. योग्य उम्मीदवारों को भर्ती प्रक्रिया में शामिल होने के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करना होगा जो तीन चरणों में आयोजित की जायेगी.

भारतीय स्टेट बैंक ने अपनी आफिशियल वेबसाइट sbi.co.in अधिसूचना जारी की है. आवेदन की प्रक्रिया पांच अक्टूबर से शुरू होगी और 25 अक्टूबर 2021 तक आवेदन जमा किये जा सकेंगे. इस भर्ती प्रक्रिया के तहत कुल 2182 रिक्त पदों पर भर्ती की जायेगी. फेज वन में शॉर्टलिस्ट किए गए अभ्यर्थियों को फेज टू के लिए चुना जायेगा, उसके बाद फेज 3 के लिए चयन होगा.

परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र नवंबर के पहले या दूसरे सप्ताह से डाउनलोड किया जा सकेगा. प्रारंभिक परीक्षा तिथि 2021: नवंबर/दिसंबर 2021 में संभावित है. मेन्स एडमिट कार्ड 2021: दूसरा/तीसरा सप्ताह दिसंबर 2021 से डाउनलोड किया जा सकेगा. परीक्षा दिसंबर 2021 में संभावित है. इंटरव्यू यानी परीक्षा का तीसरा फेज फरवरी 2022 के दूसरे या तीसरे सप्ताह में आयोजित होगा. परीक्षा का रिजल्ट फरवरी या मार्च 2022 में घोषित किया जायेगा.

योग्यता

उम्मीदवारों को किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से किसी भी विषय में स्नातक या किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से समकक्ष डिग्री प्राप्त होना चाहिए. आयु सीमा 21 से 30 वर्ष के बीच होगी सरकारी मानदंडों के अनुसार आरक्षित श्रेणी के उम्मीदवारों के लिए आयु में छूट होगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें