1. home Home
  2. business
  3. rakesh jhunjhunwala has confidence on this multibagger stock share make you rich prt

इस Multi Bagger Stock पर राकेश झुनझुनवाला को है भरोसा, 66 रुपये का शेयर आपको भी कर सकता है मालामाल

स्टॉक मार्केट का मल्टीबैगर शेयर अनंत राज ने साल 2021 में भी अपने शेयरधारकों को जबरदस्त मुनाफा दिया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
राकेश झुनझुनवाला को है इस मल्टीबेगर स्टॉक पर भरोसा
राकेश झुनझुनवाला को है इस मल्टीबेगर स्टॉक पर भरोसा
Twitter

Multi Bagger Stock 2021: देश के जाने माने निवेशक राकेश झुनझुनवाला के पोर्टफोलियो में एक ऐसा मल्टीबैगर स्टॉक (Multi Bagger Stock) है जो आपको भी मालामाल कर सकता है. इस स्टॉक (Stock) की कीमत महज 66 रुपये है, लेकिन मार्केट में इसकी परफॉर्मेंस काफी अच्छी है. अनंत राज के शेयर ने एक साल में अपने निवेशकों को 150 फीसदी का मुनाफा दिया है. शेयर के दिग्गज राकेश झुनझुनवाला भी इस शेयर पर भरोसा करते हैं.

साल 2021 में जोरदार परफॉर्मेंस: स्टॉक मार्केट का मल्टीबैगर शेयर अनंत राज ने साल 2021 में भी अपने शेयरधारकों को जबरदस्त मुनाफा दिया है. साल 2021 में अनंत राज के शेयर के भाव 27 रुपये से बढ़कर 66.30 रुपये के करीब है. इस शेयर को लेकर बाजार के जानकारों का कहना है कि, लंबी अवधि के लिए यह शेयर काफी मुनाफा दे सकता है. सबसे अहम बात की राकेश झुनझुनवाला जैसे दिग्गज को भी इस शेयर पर पूरा भरोसा है.

क्या है एक्स्पर्ट्स की राय: मल्टीबेगर शेयर अनंत राज को लेकर मार्केट के जानकारों का कहना है कि, अभी इस शेयर के भाव बीएसई (BSE) पर 66 रुपये है. इसमें माइनस 1.57 फीसदी की गिरावट है. वहीं, एनएसई (NSE) 66.30 के आसपास चल रहा है. यानी यह शेयर 1.34 फीसदी गिरावट में है. हालांकि जानकारों का मानना है कि लंबी अवधि में इस शेयर के भाव में उछाल आएगा. कुछ लोगों का मानना है कि इसका आंकड़ा आने वाले समय में काफी बेहतर रिटर्न देगा.

कंपनी ने दिया है अच्छा रिस्पांस: मार्केट के दिग्गजों का कहना है कि आने वाले समय में मजबूत फंडामेटल वाले रियल्टी स्टॉक कारोबारी सत्रों में अच्छा प्रदर्शन करेंगे. जानकारों का ये भी कहना है कि अनंत राज के शेयरों में बड़े निवेशकों की रुचि बढ़ी है. कंपनी ने कोरोना काल में भी काफी अच्छा प्रदर्शन किया है. ऐसे में इस स्टॉक पर निवेश फायदेमंद रहेगा. राकेश झुनझुनवाला की भी यही राय है.

Posted by: Pritish Sahay

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें