1. home Hindi News
  2. business
  3. prabhat khabar gets gst certificate from cbic on compliance of rules in gstr falling vwt

GSTR फाइलिंग में नियमों के अनुपालन पर प्रभात खबर को मिला जीएसटी प्रमाण पत्र, सीबीआईसी ने दिया प्रोत्साहन

सीबीआईसी के चेयरमैन विवेक जौहरी ने जीएसटीआर फाइलिंग में नियमों के अनुपालन को लेकर प्रभात खबर को जीएसटी प्रमाण पत्र प्रदान किया है. प्रभात खबर के मुख्य वित्त अधिकारी (सीएफओ) श्री आलोक पोद्दार ने बताया कि यह हमारी टीम वर्क का ही परिणाम है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सीबीआईसी की ओर से प्रभात खबर के लिए जारी जीएसटी प्रमाण पत्र
सीबीआईसी की ओर से प्रभात खबर के लिए जारी जीएसटी प्रमाण पत्र
फोटो : प्रभात खबर

रांची : झारखंड-बिहार और पश्चिम बंगाल के हिंदी अखबारों में नंबर वन समाचार पत्र प्रभात खबर को केंद्रीय अप्रत्यक्ष कर एवं सीमा शुल्क बोर्ड (सीबीआईसी) की ओर से जीएसटी प्रमाण पत्र प्रदान किया गया है. अखबार को झारखंड और बिहार के लिए वित्त वर्ष 2021-22 के दौरान वस्तु एवं सेवाकर का रिटर्न (जीएसटीआर) दाखिल करते समय नियमों का अनुपालन करने को लेकर सीबीआईसी की ओर से प्रोत्साहन पुरस्कार प्रदान किया गया है.

प्रभात खबर प्रबंधन की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार, केंद्रीय अप्रत्यक्ष कर एवं सीमा शुल्क बोर्ड (सीबीआईसी) की ओर से वित्त वर्ष 2021-22 के दौरान वस्तु एवं सेवाकर का रिटर्न (जीएसटीआर) समय से दाखिल करने और जीएसटीआर दाखिल करने में नियमों का अनुपालन करने को लेकर जीएसटीआर प्रमाण पत्र प्रदान किया गया है. सीबीआईसी की ओर से प्रभात खबर (न्यूट्रल पब्लिकेशन हाएस लिमिटेड) की ओर से झारखंड के लिए समय पर दाखिल किए गए जीएसटीआर में नियमों में अनुपालन को लेकर यह प्रमाण पत्र दिया गया है. बता दें कि प्रभात खबर को इससे पहले भी वित्त वर्ष 2020-21 के दौरान भी प्रभात खबर को बिहार के लिए समय पर जीएसटीआर दाखिल करने और उसमें नियमों का अनुपालन करने को लेकर प्रमाण पत्र प्रदान किया गया था.

यह टीम वर्क का परिणाम

प्रभात खबर के मुख्य वित्त अधिकारी (सीएफओ) श्री आलोक पोद्दार ने बताया कि यह हमारी टीम वर्क का ही परिणाम है कि लगातार दो वर्षों से हमें सीबीआईसी की ओर से प्रोत्साहन के तौर पर जीएसटी प्रमाण पत्र प्रदान किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि इस साल कंपनी को सीबीआईसी की ओर से झारखंड के लिए वित्त वर्ष 2021-22 के लिए समय पर दाखिल किए गए जीएसटीआर और उसके नियमों के अनुपालन को लेकर प्रमाण प्रदान किया गया है. उन्होंने बताया कि इससे पहले वित्त वर्ष 2020-21 के दौरान बिहार के लिए प्रमाण पत्र प्रदान किया गया था.

आगे भी प्रोत्साहन मिलने की उम्मीद

उन्होंने बताया कि सीबीआईसी की ओर से जीएसटीआर दाखिल करने और नियमों के अनुपालन को लेकर मिला प्रमाण पत्र कंपनी के टीम वर्क को दर्शाता है. उन्होंने कहा कि कंपनी को सीबीआईसी से उम्मीद है कि समय पर जीएसटीआर दाखिल करने और नियमों के अनुपालन को लेकर आने वाले वर्षों में भी प्रोत्साहन मिलता रहेगा. बता दें कि सीबीआईसी के चेयरमैन विवेक जौहरी ने जीएसटीआर फाइलिंग में नियमों के अनुपालन को लेकर प्रभात खबर को जीएसटी प्रमाण पत्र प्रदान किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें