26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ED ने स्टर्लिंग बायोटेक बैंक धोखाधड़ी मामले में अहमद पटेल के दामाद से की पूछताछ

नयी दिल्ली : प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने गुजरात की दवा कंपनी स्टर्लिंग बॉयोटेक के खिलाफ करोड़ों रुपये की बैंक धोखाधड़ी एवं धन शोधन मामले की जांच के सिलसिले में मंगलवार को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल के दामाद इरफान सिद्दीकी का बयान लिया. अधिकारियों ने बताया कि सिद्दीकी का बयान धन शोधन रोकथाम अधिनियम […]

नयी दिल्ली : प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने गुजरात की दवा कंपनी स्टर्लिंग बॉयोटेक के खिलाफ करोड़ों रुपये की बैंक धोखाधड़ी एवं धन शोधन मामले की जांच के सिलसिले में मंगलवार को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल के दामाद इरफान सिद्दीकी का बयान लिया. अधिकारियों ने बताया कि सिद्दीकी का बयान धन शोधन रोकथाम अधिनियम (पीएमएलए) के तहत दर्ज किया गया.

इसे भी देखें : बैंक धोखाधड़ी मामले में दवा कंपनी का निदेशक दुबई से गिरफ्तार, 5000 करोड़ रुपये लेकर हो गया था फरार

इससे पहले उनसे यहां प्रवर्तन निदेशालय के एक कार्यालय में वडोदरा की इस कंपनी के मालिक व प्रवर्तक संदेसरा बंधुओं से तार जुड़े होने के आरोप में पूछताछ की गयी थी. यह अनुमान है कि सिद्दीकी से पूछताछ बुधवार को भी जारी रह सकती है.

उल्लेखनीय है कि स्टर्लिंग बॉयोटेक के प्रवर्तकों नितिन संदेसरा, चेतन संदेसरा और दीप्ति संदेसरा पर 8,100 करोड़ रुपये की बैंक धोखाधड़ी का आरोप है. इस मामले के प्रकाश में आने के बाद ये सभी फरार हैं. संदेसरा परिवार के खिलाफ भ्रष्टाचार और कर चोरी की धाराओं के तहत सीबीआई और आयकर विभाग की जांच भी चल रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें