33.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

खुशखबरी! एसबीआइ में होंगी 7,200 नयी नियुक्तियां

मुंबई : देश के सबसे बड़े बैंक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (एसबीआइ) ने इस साल 7200 कर्मचारियों की भर्ती करने का निणर्य किया है. हालांकि इस साल बैंक के 8100 कर्मचारी रिटायर भी हो रहे हैं. दरसअल बैंक रोजमर्रा के काम में टेक्नोलॉजी पर निर्भरता बढ़ाने के प्लान पर काम कर रहा है. एसबीआइ की […]

मुंबई : देश के सबसे बड़े बैंक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (एसबीआइ) ने इस साल 7200 कर्मचारियों की भर्ती करने का निणर्य किया है. हालांकि इस साल बैंक के 8100 कर्मचारी रिटायर भी हो रहे हैं. दरसअल बैंक रोजमर्रा के काम में टेक्नोलॉजी पर निर्भरता बढ़ाने के प्लान पर काम कर रहा है.

एसबीआइ की चेयरपर्सन अरुंधति भट्टाचार्य ने कहा, मैं टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल बढ़ाने पर जोर दे रही हूं जिससे कर्मचारियों का उन कामों को करने का समय बचेगा, जिनको करने में बहुत ज्यादा सोचने और ज्ञान की जरूरत नहीं होती.

भट्टाचार्य के मुताबिक बैंक का भर्ती प्लान उसके बिजनेस को ध्यान में रख कर तैयार किया गया है. एक सम्मेलन में एसबीआइ के डीएमडी और सीडीओ जेएन मिश्रा ने कहा था, एसबीआइ वित्त वर्ष 2015 में 1837 पीओ और 5400 असिस्टेंट ऑफिसर्स की नियुक्ति करेगा.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें