1. home Hindi News
  2. bareilly
  3. death of a one person in a collision between two bikes in bareilly sht

Bareilly News: बरेली में दो बाइकों की टक्कर में एक युवक की मौत, तीन घायल

बरेली में शुक्रवार को दो बाइकों की आमने-सामने की भिड़ंत में तीन लोग घायल हो गए, जबकि एक घायल की इलाज के दौरान मौत हो गई. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
Bareilly Road Accident News
Bareilly Road Accident News
File Photo

Bareilly News: बरेली में शुक्रवार को दो बाइकों की आमने-सामने की भिड़ंत से बड़ा हादसा हो गया. इस हादसे में तीन लोग घायल हो गए, जबकि एक घायल की इलाज के दौरान मौत हो गई. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

घर से बाजार के लिए निकले युवक की मौत

आंवला थाना क्षेत्र के गांव लक्ष्मीपुर निवासी ओमप्रकाश (55 वर्ष) की इलाज के दौरान जिला अस्पताल में मौत हो गई. मृतक ओमप्रकाश बाइक से बाजार जाने के लिए घर से निकले थे, लेकिन जब उसकी बाइक रामनगर पहुंची. इसी दौरान सामने से आ रही, दूसरी बाइक ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी. इसमें दोनों बाइक सवार जमीन पर गिर पड़े, लेकिन ओमप्रकाश गंभीर रूप से घायल हो गया.

उपचार के दौरान युवक की मौत

स्थानीय लोगों ने दुर्घटना की सूचना रामनगर पुलिस चौकी पर दी. पुलिस ने घायल के पास मिले मोबाइल फोन से उसके घर वालों को सूचना दी. मौके पर पहुंचे परिजन घायल युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले आए. जहां उसने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. मृतक के 4 बच्चे हैं. फिलहाल, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

झगड़ा बचाने गए सुपरवाइजर को लोहे की रॉड मारी

इधर, सीबीगंज थाना क्षेत्र के जोगी ठेर गांव निवासी संजीव (30 वर्ष) शुक्रवार सुबह घायल अवस्था में जिला अस्पताल लाया गया. जहां उसने बताया कि वह सीबीगंज के परसाखेड़ा स्थित सोयाबीन बनाने वाली बालाजी फूड फैक्ट्री में सुपरवाइजर के पद पर काम करता है. सुबह रोजाना की तरह फैक्ट्री में अपनी ड्यूटी पर पहुंचा था. यहां फैक्ट्री के ठेकेदार मुकेश और दूसरे सुपरवाइजर अमन के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो रहा था.

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

संजीव दोनों को शांत कराने पहुंचा. इस दौरान दोनों लोगों को समझाने की कोशिश की, लेकिन इसी दौरान ठेकेदार मुकेश ने लोहे की रॉड से संजीव पर हमला कर दिया. वह गंभीर रूप से घायल हो गया और जमीन पर गिर पड़ा. हमलावर मुकेश मौका देखकर फरार हो गया. इसके बाद साथी कर्मचारियों ने घटना की जानकारी फैक्ट्री प्रबंधन को दी. फिलहाल, परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

रिपोर्ट: मुहम्मद साजिद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें