23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

इस अजीबोगरीब साइकिल को देख चकरा गए आनंद महिंद्रा! ‘X’ पर वीडियो पोस्ट कर पूछ डाला ये सवाल

आनंद महिंद्रा, महिंद्रा एंड महिंद्रा समूह के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक, ट्विटर के सबसे लोकप्रिय भारतीय उपयोगकर्ताओं में से एक हैं. उनके 11.5 मिलियन से अधिक फॉलोवर्स हैं, और वह नियमित रूप से अपने व्यक्तिगत और व्यावसायिक विचारों को साझा करते हैं.

Mahindra & Mahindra के निदेशक आनंद महिंद्रा ट्वीटर जो कि अब X के नाम से भी जाना जाता है वहां काफी एक्टिव रहते हैं. आनंद महिंद्रा अक्सर अपने ट्वीट को लेकर सुर्खियों में रखते हैं खास तौर पर प्रतिभाशाली लोगों पर उनका ध्यान हमेशा बना रहता है, वो हमेशा प्रतिभा को सम्मान देते हुए नजर आए हैं, मगर इस बार ट्वीटर पर महिंद्रा ने एक अजीबोगरीब साइकिल का वीडियो पोस्ट किया और एक सवाल पूछा है.

Also Read: Anand Mahindra से बच्चे ने कर डाली ऐसी डिमांड कि हो गया वायरल, जवाब मिला- ऐसा किया तो हम दिवालिया हो जाएंगे

आनंद महिंद्रा ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें एक शख्स साइकिल चलाता हुआ नजर आ रहा है मगर ये कोई मामूली साइकिल नहीं, इस साइकिल में गोल की जगह चौकोर चक्के लगे हैं, चौंक गए ना आप, जब आप इस साइकिल को चलते हुए गौर से देखेंगे तो एक और चौकाने वाली बात सामने आएगी और वो ये कि इस साइकिल का चौकोर पहिया तो घूम रहा है मगर रिम वहीं के वहीं है जो काफी हास्यास्पद है, इस पर ट्वीट करते हुए आनंद महिंद्रा ने पूछा की I have only ONE question: “WHY??”


Also Read: Mahindra Thar vs Maruti Jimny: ग्राउंड क्लीयरेंस और फ्यूल कैपेसिटी में कौन है बेहतर?

आनंद महिंद्रा ने इस साइकिल के औचित्य पर सवाल खड़े कर दिए

आनंद महिंद्रा ने इस साइकिल के औचित्य पर सवाल खड़े कर दिए, वहीं महिंद्रा के वॉल पर इस पोस्ट के बाद रिप्लाई की बाढ़ सी आ गई है. लोग एक से बढ़कर एक मीम पोस्ट कर रहे हैं.

आनंद महिंद्रा के 11.5 मिलियन से अधिक फॉलोवर्स

आनंद महिंद्रा, महिंद्रा एंड महिंद्रा समूह के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक, ट्विटर के सबसे लोकप्रिय भारतीय उपयोगकर्ताओं में से एक हैं. उनके 11.5 मिलियन से अधिक फॉलोवर्स हैं, और वह नियमित रूप से अपने व्यक्तिगत और व्यावसायिक विचारों को साझा करते हैं. महिंद्रा अपने ट्विटर अकाउंट का उपयोग अपने व्यवसाय और उत्पादों के बारे में जानकारी साझा करने के लिए करते हैं. वे नए प्रोडक्ट लॉन्च, मार्केटिंग अभियान, और कंपनी की सामाजिक जिम्मेदारी पहलों के बारे में अपडेट प्रदान करते हैं. महिंद्रा सामाजिक मुद्दों पर भी ट्वीट करते हैं, जैसे कि पर्यावरण, शिक्षा, और स्वास्थ्य देखभाल. वे इन मुद्दों के बारे में जागरूकता बढ़ाने और समाधान खोजने में मदद करने के लिए बातचीत का उपयोग करते हैं.

Also Read: Mahindra की ये दो नई इलेक्ट्रिक SUVs साल 2024 में मचाएगी धूम, लोगों को है इनका बेसब्री से इंतजार!

आनंद महिंद्रा अपने फॉलोवर्स से करते हैं बात

महिंद्रा के ट्विटर उपयोग को आम तौर पर सकारात्मक रूप से देखा जाता है. उन्हें अपने व्यावसायिक ज्ञान और सामाजिक मुद्दों के प्रति जागरूकता के लिए सराहा जाता है. वह अक्सर अपने फॉलोवर्स के साथ बातचीत करते हैं, और वह अपने ट्वीट्स में हास्य और आत्म-विनोद का उपयोग करते हैं.

Also Read: Anand Mahindra Car Collection: अपनी नहीं इन कंपनी की कारों के दीवाने हैं आनंद महिंद्रा! देखें विंटेज कलेक्शन

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें