36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना : 55 साल के दूल्हे को शादी कराने के नाम पर ठगा

पटना : रांची के एक मैरिज ब्यूरो की आड़ लेकर दो युवतियों ने ठगी की है. 55 साल के दूल्हे की महिला रेलवे क्लर्क से शादी कराने का झांसा देकर पांच हजार रुपये की ठगी की गयी है. पैसा लेने के बाद युवतियों ने फोन बंद कर लिया है. जबकि दूल्हा थाने-थाने भटक रहा है. […]

पटना : रांची के एक मैरिज ब्यूरो की आड़ लेकर दो युवतियों ने ठगी की है. 55 साल के दूल्हे की महिला रेलवे क्लर्क से शादी कराने का झांसा देकर पांच हजार रुपये की ठगी की गयी है. पैसा लेने के बाद युवतियों ने फोन बंद कर लिया है. जबकि दूल्हा थाने-थाने भटक रहा है.
गुरुवार को यह मामला पटना कोतवाली पहुंचा. पीड़ित दूल्हे ने पुलिस के पास अपनी शिकायत दर्ज करायी है. मामले की छानबीन की जा रही है. आरोपित से बैंक एकाउंट में पैसा मंगाया गया है. बैंक खाता रांची के इंद्रपुरी एसबीआइ का है. खाता धारक का नाम गीता सिंह है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.
विज्ञापन पढ़कर किया था फोन
विक्रम के रहने वाले मदेश्वर प्रसाद यादव (55) ने 31 मार्च 2019 को एक समाचार पत्र के एक विज्ञापन में मैरिज ब्यूरो का नंबर देखा था. मदेश्वर ने फोन किया तो गीता सिंह नाम की युवती ने बात की.
शादी क बात पर पर उन्हें बताया गया कि ममतायादव गया रेलवे में बुकिंग क्लर्क हैं और आश्वासन दिया गया कि ममता
से शादी हो जायेगी.
गीता ने ममता का मोबाइल नंबर दे दिया. मदेश्वर ने ममता से फोन पर बात की. इस बीच शादी कराने के लिए पांच हजार रुपये जमा करने के लिए कहा गया. मदेश्वर ने पांच हजार रुपये एकाउंट में जमा कर दिया. पैसा लेने के बाद गीता और ममता दोनों ने फोन बंद कर दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें