37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : प्रधानमंत्री के रोड शो में आम जनता को जोड़ें : सीएम रघुवर दास

सीएम ने भाजपा रांची महानगर व ग्रामीण जिला के कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक, बोले रांची : मुख्यमंत्री रघुवर दास ने शनिवार को प्रदेश भाजपा कार्यालय में रांची महानगर व ग्रामीण जिला के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 23 अप्रैल को रांची में प्रस्तावित रोड शो को ऐतिहासिक बनाने का […]

सीएम ने भाजपा रांची महानगर व ग्रामीण जिला के कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक, बोले
रांची : मुख्यमंत्री रघुवर दास ने शनिवार को प्रदेश भाजपा कार्यालय में रांची महानगर व ग्रामीण जिला के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 23 अप्रैल को रांची में प्रस्तावित रोड शो को ऐतिहासिक बनाने का निर्देश दिया. उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए कार्यकर्ता आमंत्रण पत्र के माध्यम से आम जनता को जोड़ें.
सीएम ने कहा कि प्रधानमंत्री के इस रोड शो का संदेश झारखंड समेत पूरे देश में जायेगा. बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो को लेकर मंडलों एवं कार्यकर्ताओं की भूमिका सुनिश्चित की गयी. साथ ही आसपास के मुहल्लों में जाकर आम जनता को आमंत्रित करने का निर्णय लिया गया.
बैठक में महानगर अध्यक्ष मनोज मिश्रा, दीपक प्रकाश, राकेश प्रसाद, परमा सिंह, संजीव विजयवर्गीय, विधायक गंगोत्री कुजूर, हरविंदर सिंह बेदी, सुनील शर्मा, वरुण साहू, सुनीता देवी, केके गुप्ता, राजू सिंह, पंकज वर्मा, अजय अग्रवाल, प्रकाश साहू, रमेश सिंह, मुकेश सिंह, बसंत दास, बजरंग वर्मा, गणेश साहू, सुरेंद्र महतो, पारसनाथ भोक्ता, हजारी प्रसाद, मेघनाथ महतो, चुड़ामणि महतो, रघुवीर महतो, लक्ष्मी नारायण भारती आदि मौजूद थे.
प्रधानमंत्री के इस रोड शो का संदेश झारखंड समेत पूरे देश में जायेगा
प्रधानमंत्री के दौरे को लेकर चलाया जायेगा विशेष अभियान
रांची़ : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 23 अप्रैल को रांची में रोड शो प्रस्तावित है. इसे देखते हुए जिला प्रशासन व रांची नगर निगम शहर की सफाई व्यवस्था को दुरुस्त करने में जुट गया है. इसके लिए नगर निगम द्वारा विशेष अभियान चलाया जायेगा. रविवार से सफाईकर्मी दिन और रात सफाई करेंगे. अपर नगर आयुक्त गिरजा शंकर प्रसाद ने विशेष सफाई अभियान के लिए टीम का गठन किया है.
इसमें सभी जोनल सुपरवाइजरों को लगाया गया है. इसके तहत एयरपोर्ट से हिनू चौक, बिरसा चौक, हरमू बाइपास, अरगोड़ा चौक, सहजानंद चौक, न्यू मार्केट चौक, जस्टिस एलपीएन शाहदेव चौक, रणधीर वर्मा चौक होते हुए राजभवन के रास्ते में दोनों और सड़क व डिवाइडर की सफाई, झाड़ी की कटाई और रोड के किनारे जहां-तहां पड़े कचरे का उठाव करने का निर्देश दिया गया है़ अपर नगर आयुक्त ने साफ निर्देश दिया है कि कर्मचारी व अधिकारी सफाई व्यवस्था में कोई कसर न छोड़ें़ मन-तन से सफाई कार्य में जुट जायें़
रांची : रोड शो को ले सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था की तैयारी शुरू
रांची : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रांची में रोड शो को लेकर पुलिस ने सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था की तैयारी शुरू कर दी है. सुरक्षा में बड़ी संख्या में पुलिस के जवान लगाये जायेंगे. दूसरी ओर रोड शो को लेकर ट्रैफिक पुलिस ने संभावित रूट प्लान तैयार करना शुरू कर दिया है.
रोड शो के दौरान वाहनों के प्रवेश पर भी प्रतिबंध रहेगा. दूसरे मार्गों से रोड शो के दौरान वाहनों का आवागमन नहीं हो, इसको लेकर रोड को ब्लॉक कर दिया जायेगा. रविवार को एसपीजी की टीम भी पहुंचने वाली है. एसपीजी के अधिकारी संबंधित रूट और सुरक्षा- व्यवस्था का मुआयना करने के बाद रोड शो को लेकर रूट फाइनल करेंगे. इसके बाद प्रधानमंत्री का पूरा कार्यक्रम तैयार होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें