37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आईसीसी रैंकिंग : ऑलराउंडरों की सूची में साकिब नंबर वन, टॉप 10 में कोई भारतीय नहीं

दुबई : बांग्लादेश के अनुभवी क्रिकेटर साकिब अल हसन बुधवार को ऑलराउंडरों की एमआरएफ टायर्स आईसीसी एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय रैंकिंग में शीर्ष पर पहुंच गई. इस सूची के शीर्ष 10 में किसी भारतीय को जगह नहीं मिली है. आयरलैंड और वेस्टइंडीज की मौजूदगी वाली त्रिकोणीय शृंखला में अच्छे प्रदर्शन की बदौलत 32 साल के साकिब ने […]

दुबई : बांग्लादेश के अनुभवी क्रिकेटर साकिब अल हसन बुधवार को ऑलराउंडरों की एमआरएफ टायर्स आईसीसी एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय रैंकिंग में शीर्ष पर पहुंच गई.

इस सूची के शीर्ष 10 में किसी भारतीय को जगह नहीं मिली है. आयरलैंड और वेस्टइंडीज की मौजूदगी वाली त्रिकोणीय शृंखला में अच्छे प्रदर्शन की बदौलत 32 साल के साकिब ने शीर्ष स्थान पर जगह बनाई.

आयरलैंड में हुई इस सीरीज में बांग्लादेश ने पहली बार कई देशों की मौजूदगी वाला टूर्नामेंट जीता. साकिब ने शृंखला में दो नाबाद अर्धशतक की बदौलत 140 रन बनाने के अलावा दो विकेट भी हासिल किए.साकिब के अब 359 अंक हो गए हैं जो अफगानिस्तान के राशिद खान से 20 अधिक हैं. राशिद दूसरे स्थान पर खिसक गए हैं. अफगानिस्तान टीम के राशिद के साथी मोहम्मद नबी तीसरे स्थान पर हैं.

भारतीय खिलाड़ियों में केदार जाधव संयुक्त 12वें स्थान के साथ शीर्ष पर हैं. दक्षिण अफ्रीका के एंडिले फेहलुकवायो और इंग्लैंड के मोईन अली भी संयुक्त 12वें स्थान पर हैं. जाधव भारत की विश्व कप टीम में शामिल हैं और कंधे की चोट से उबर रहे हैं. आईपीएल में प्रभावी प्रदर्शन करने वाले हार्दिक पांड्या 20वें स्थान पर हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें