30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गुंडा पंजी में दर्ज अपराधियों को थाने में लगानी होगी हाजिरी, करनी पड़ेगी परेड

बक्सर : डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय के आदेश पर औद्योगिक थाने में गुरुवार को गुंडा पंजी में दर्ज लोगों का परेड कराया गया. साथ ही सभी लोगों को प्रतिदिन थाना में आकर हाजिरी लगाने का आदेश दिया गया. इसके साथ ही पुलिस अन्य गुंडों की सूची तैयार करने में जुट गयी है. औद्योगिक थानाध्यक्ष दिनेश कुमार […]

बक्सर : डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय के आदेश पर औद्योगिक थाने में गुरुवार को गुंडा पंजी में दर्ज लोगों का परेड कराया गया. साथ ही सभी लोगों को प्रतिदिन थाना में आकर हाजिरी लगाने का आदेश दिया गया. इसके साथ ही पुलिस अन्य गुंडों की सूची तैयार करने में जुट गयी है.

औद्योगिक थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि थाना क्षेत्र के विभिन्न गांवों के 25 लोगों का नाम पहले से गुंडा पंजी में दर्ज था, जिनमें दहीवर के रहने वाले ईश्वर दयाल पासवान, चुरामनपुर के रहने वाले परशुराम यादव, विनोद कुमार पांडेय, भोला यादव, मो सोहराब अली, ददन सिंह, अर्जूनपुर गांव के रहने वाले विजय बहादुर राय, संजय साह, अहिरौली गांव के रहने वाले हेमंत कुमार, सुभाष साह और मझरियां गांव के रहने वाले राम सिंगार यादव और बरुणा के रहने वाले रामेश्वर साह समेत कई लोगों को थाना में बुलाकर परेड कराया गया. वहीं उनसे कहा गया कि दुर्गा पूजा में किसी तरह की कोई गड़बडी न हो.
इसके लिए सभी लोगों को प्रतिदिन थाना में आकर हाजिरी लगाना होगा. इसे लेकर आदेश जारी कर दिया गया है. अगर आपका व्यवहार अच्छा रहेगा तो गुंडा पंजी से नाम हटाने के लिए वरीय अधिकारियों के पास अनुशंसा किया जायेगा. अपराधी प्रवृत्ति के लोगों को चिन्हित करते हुए निरोधात्मक कार्रवाई की जा रही है.
गुंडा पंजी में वैसे लोगों का नाम दर्ज है जो आपराधिक प्रवृत्ति के विचार रखते हैं. ऐसे सभी लोगों से अपने व्यवहार व कार्यशैली में सुधार लाने को कहा गया है. उन्होंने बताया कि जिसकी उम्र 65 से ऊपर हो गया है. उनका गुंडा लिस्ट से नाम हटाने के लिए विभाग से अनुशंसा किया जायेगा.
प्रतिदिन थाने में लगानी होगी हाजिरी: गुंडी पंजी में दर्ज सभी लोगों को दुर्गा पूजा तक प्रतिदिन हाजिरी लगानी होगी. इसके लिये वे प्रतिदिन थाने में आकर अपनी हाजिरी लगायेंगे.
अगर वे थाने में अपनी हाजिरी नहीं लगाते हैं तो उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जायेगी. औद्योगिक थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि दुर्गा पूजा को शांतिपूर्वक मनाने के लिए सभी गुंडों को थाने में हाजिरी लगाने का आदेश दिया गया है. अगर कोई नहीं आता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें