33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मुक्त व्यापार समझौता न करें प्रधानमंत्री

जिलाशासक शशांक सेठी के माध्यम से स्वदेशी जागरण मंच का त्राहिमाम संदेश समझौते के बाद देश के लघु उद्योग हो जायेंगे समाप्त, समाप्त होगा रोजगार आसनसोल : स्वदेशी जागरण मंच पश्चिम बर्दवान जिला कमेटी ने शुक्रवार को चीन निर्मित वस्तुओं के बहिष्कार के लिये जिलाशासक के माध्यम से प्रधानमंत्री को ज्ञापन सौंपा. जिलाधिकारीशंशाक सेठी ने […]

जिलाशासक शशांक सेठी के माध्यम से स्वदेशी जागरण मंच का त्राहिमाम संदेश

समझौते के बाद देश के लघु उद्योग हो जायेंगे समाप्त, समाप्त होगा रोजगार

आसनसोल : स्वदेशी जागरण मंच पश्चिम बर्दवान जिला कमेटी ने शुक्रवार को चीन निर्मित वस्तुओं के बहिष्कार के लिये जिलाशासक के माध्यम से प्रधानमंत्री को ज्ञापन सौंपा. जिलाधिकारीशंशाक सेठी ने इसे अग्रसारित करने का आश्वासन दिया. इसका आयोजन जिला संयोजक शंकर मेहता ने किया.

मंच के जिला विचार विभाग प्रमुख रबिन्द्र सेठी, संघर्ष वाहिनी प्रमुख मानस मल्लिक, सह संयोजक संदीप कुमार, जिला महिला प्रमुख ब्यूटी दास, जयंती देवघरिया,बर्नपुर नगर प्रमुख मनोज वर्मा, जय शंकर प्रसाद,श्याम थापा, शुशांत पटनायक,अम्बिका दास, संतोष सिंह के साथ साथ अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के जिला सह प्रमुख अमित रजक,राष्ट्रीय सिख संगत के प्रांत प्रमुख संतोष सिंह आदि उपस्थित थे.

श्री महता ने बताया कि मंच के तरफ से प्रधानमंत्री से यह मांग की गई कि आनेवाला शिखर सम्मेलन में क्षेत्रीय व्यापार आर्थिक साझेदारी के तहत मुक्त व्यापार समझौता पर किसी तरह का हस्ताक्षर या आश्वासन नहीं करें. प्रधानमंत्री ने मेक इन इंडिया, कौशल विकास योजना आदि की नींव रखे हैं. इस समझौता से यह सब सिर्फ सपना बनकर रह जायेगा. देश मे रोजगार के अवसर खत्म हो जायेंगे और उद्योंगों के साथ साथ कृषि, दुग्ध उत्पादन से जुड़े लोग भी बाजार नही टिक पायेंगे जिसके चलते भारतवर्ष में बेरोजगारी फैल जायेगी तथा देश मे एक भयावह स्थिति पैदा हो जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें