35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ससुर ने दामाद को मारी गोली, घायल

तरवारा : जीबी नगर थाना क्षेत्र के सानी बसंतपुर गांव निवासी रघुनाथ प्रसाद के पुत्र 27 वर्षीय कंचन कुमार प्रसाद को सोमवार की देर संध्या ससुर ने घर में घुस कर खिड़की से गोली मार दी. जिससे कंचन कुमार प्रसाद घायल हो गया. घटना के संबंध में सानी बसंतपुर गांव निवासी कंचन कुमार प्रसाद ने […]

तरवारा : जीबी नगर थाना क्षेत्र के सानी बसंतपुर गांव निवासी रघुनाथ प्रसाद के पुत्र 27 वर्षीय कंचन कुमार प्रसाद को सोमवार की देर संध्या ससुर ने घर में घुस कर खिड़की से गोली मार दी. जिससे कंचन कुमार प्रसाद घायल हो गया. घटना के संबंध में सानी बसंतपुर गांव निवासी कंचन कुमार प्रसाद ने बताया कि मैं अपने नवनिर्मित मकान में सोया था.

बरामदे में मेरी मां सोयी हुई थी जिनकी मानसिक स्थित पहले से ठीक नहीं है. जिसकी वजह से बरामदे का दरवाजा खुला देख ससुर घर में घुस गये और खिड़की से दो गोली चला दी. जिसमें से एक गोली युवक के जांघ में लग गयी और वो घायल हो गया. जिसके बाद ससुर अंधेरे में मौके का फायदा उठाकर भागने में सफल हो गया. घायल कंचन कुमार को आनन-फानन में ग्रामीण व परिजनों ने इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया. जहां पर इलाज चल रहा है.
घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच कर घटना की जांच में जुट गयी है. इस संदर्भ में जीबी नगर थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि युवक को गोली लगने की सूचना मिली है. जिसको इलाज के इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. वहीं घायल कंचन कुमार प्रसाद ने फर्द बयान में दो नामजद सहित चार अज्ञात को आरोपित किया है. नामजद में दिपील प्रसाद और सत्यनारायण प्रसाद शामिल है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें