30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बरियारपुर स्टेशन पर यात्री से छिनतई भाग रहे अपराधियों ने की फायरिंग

बरियारपुर : बरियारपुर रेलवे स्टेशन पर अपराधियों का कब्जा अब इस कदर हो चुका है कि छिनतई कर भागने के क्रम में बेखौफ अपराधियों ने बुधवार की सुबह 3 बजे दो राउंड फायरिंग भी कर दी. जिससे स्टेशन पर मौजूद यात्रियों में दहशत का माहौल कायम हो गया और यात्री भय से इधर-उधर भागने लगे. […]

बरियारपुर : बरियारपुर रेलवे स्टेशन पर अपराधियों का कब्जा अब इस कदर हो चुका है कि छिनतई कर भागने के क्रम में बेखौफ अपराधियों ने बुधवार की सुबह 3 बजे दो राउंड फायरिंग भी कर दी. जिससे स्टेशन पर मौजूद यात्रियों में दहशत का माहौल कायम हो गया और यात्री भय से इधर-उधर भागने लगे. स्टेशन परिसर में काफी देर तक सन्नाटा पसरा रहा. वहीं स्टेशन पर मौजूद आरपीएफ व जीआरपी के जवान तमाशबीन बने रहे.

बुधवार की सुबह 3 बजे पहले से स्टेशन पर घात लगाये अपराधियों ने ट्रेन से उतरे यात्री के साथ छिनतई की घटना को अंजाम दिया और दो राउंड फायर करते हुए वहां से फरार हो गया. बताया गया कि सुबह लगभग 3 बजे 13414 डाउन फरक्का एक्सप्रेस से बरियारपुर रेलवे स्टेशन पर उतरे खड़गपुर गोबड्डा निवासी रितेश कुमार से अपराधियों ने दो एंड्राइड मोबाइल एवं 5 हजार रुपया नकद छीन लिया तथा हल्ला करने पर अपराधियों ने जान से मारने की धमकी भी दी. प्लेटफॉर्म से गुजर रहे अपराधियों को संदिग्ध अवस्था में देख जब वहां पर मौजूद सुरक्षा बलों ने उसे टोका तो अपराधी दो राउंड हवाई फायर कर वहां से फरार हो गया.
सुरक्षा बलों के अनुसार अपराधी पड़िया गांव की ओर भाग गया. बताया गया कि अपराधी 5 की संख्या में थे. इस घटना के बाद बरियारपुर रेलवे स्टेशन पर यात्रियों में अपराधी का खौफ अब अब इतना बढ़ गया है कि लोग अब शाम होने के बाद अहले सुबह तक इस स्टेशन पर उतरने या कोई ट्रेन पकड़ने से परहेज करने लगे हैं.
इतना ही नहीं यहां ड्यूटी पर मौजूद रहने वाले जीआरपी एवं आरपीएफ के जवान भी काफी दहशत में हैं. वे लोग खुद अपनी सुरक्षा में अब चौकन्ने रहने लगे हैं. क्योंकि अपराधियों ने सिर्फ उनके टोकने पर गोली चला दी और सुरक्षा बल उसे पकड़ नहीं पायी.
बताया जाता है कि बरियारपुर थाना पुलिस भी घटना के बाद पेट्रोलिंग करते हुए स्टेशन के समीप पहुंची, परंतु अपराधियों तक वह भी नहीं पहुंच पायी. बरियारपुर स्टेशन में छिनतई के बढ़ते अपराध के कारण अब छोटे-मोटे व्यवसायी भी दहशत में हैं. विदित हो कि बीते रविवार एवं सोमवार को 24 घंटे के अंदर अपराधियों ने बरियारपुर में चार छिनतई की घटना को अंजाम दिया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें