28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अनुपम खेर ने बताया कोरोना वायरस से निपटने का रास्ता, कहा- इस तरीके से नहीं फैलेगा वायरस

Coronavirus चीन से पूरी दुनिया में तेजी से पैर पसार रहे कोरोना वायरस ने दिल्ली में दस्तक दे दी है. इस वायरस के कारण लोगों में डर है.

मुंबईःचीन से पूरी दुनिया में तेजी से पैर पसार रहे कोरोना वायरस ने दिल्ली में दस्तक दे दी है. इस वायरस के कारण लोगों में डर है. बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने लोगों को कोरोना वायरस से निपटने का भारतीय तरीका बताया है.

अनुपम खेर ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में अनुपम खेर बता रहे हैं कि, ‘कोरोना वायरस से कैसे बचा जा सकता है. उनके मुताबिक हाथ मिलाने की जगह भारतीय परंपराओं का पालन करते हुए नमस्ते करना बेहतर रहेगा. ऐसा करने से वायरस फैलने का खतरा कम हो जाएगा.’

अनुपम ट्वीट करते हैं, ‘मुझे कई सारे लोग बता रहे हैं कि इंफेक्शन से बचने के लिए हाथ धोता रहूं. मैं ये तो करता ही हूं. लेकिन मेरे मुताबिक अब हमे प्राचीन भारतीय परपंराओं का पालन करते हुए लोगों को नमस्ते कहना चाहिए. इस तरीके से आप इंफेक्शन से भी बच जाएंगे’.

दरअसल, कोरोना वायरस ने चीन में ही 3000 के करीब लोगों की जान ले ली है. भारत में इस घातक वायरस ने केरल के बाद दिल्ली में भी दस्तक दे दी है. कोरोना वायरस की दस्तक के बाद देश के सभी एयरपोर्ट पर सतर्कता बरती जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें