30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में शामिल हुए शहीद की पत्नी, मास्क, सैनेटाइजर वितरित कर घर में रहने की अपील की

कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में उधमपुर में 28 नवंबर, 2016 को देश के लिए शहीद हुए जवान राजीव राय की धर्म पत्नी संगीता देवी भी शामिल हो गयी हैं. अपनी पंचायत गोविंदपुर में उन्होंने कोरोना वायरस के संक्रमण के संबंध में बताते हुए लोगों को जागरूक किया. साथ ही मास्क, साबुन, सैनेटाइजर आदि जरूरी सामान का वितरण कर लोगों से घरों में ही रहने की अपील की.

महुआ : कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में उधमपुर में 28 नवंबर, 2016 को देश के लिए शहीद हुए जवान राजीव राय की धर्म पत्नी संगीता देवी भी शामिल हो गयी हैं. अपनी पंचायत गोविंदपुर में उन्होंने कोरोना वायरस के संक्रमण के संबंध में बताते हुए लोगों को जागरूक किया. साथ ही मास्क, साबुन, सैनेटाइजर आदि जरूरी सामान का वितरण कर लोगों से घरों में ही रहने की अपील की.

कोरोना वायरस जैसी घातक बीमारी को लेकर पूरे देश मे लॉकडाउन है. ऐसे में गरीब मजदूरों को हो रही परेशानी को देखते हुए शहीद राजीव राय की पत्नी संगीता देवी ने करीब दो हजार लोगों के बीच मास्क, सैनेटाइजर, साबुन समेत अन्य सामान का वितरण कर लोगों से अपने-अपने घरों में ही रहने की अपील की.

मालूम हो कि पेट्रॉलिंग के दौरान उधमपुर में 28 नवंबर, 2016 को आतंकियों ने भारत के वीर सपूत जवान राजीव राय को गोलियों से छलनी कर दिया था. शहीद की पत्नी द्वारा समाजसेवा को लेकर बढ़ाये गये हाथ की चर्चा ना सिर्फ पंचायत, बल्कि आसपास की क्षेत्रों में जोर-शोर से हो रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें