33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ट्विटर पर ट्रोल से बचने के लिए बबीता फोगाट ने लिया जायरा वसीम का सहारा, अब जायरा ने बयान जारी कर ये कहा

ट्विटर पर भाजपा नेत्री और अर्जुन अवार्ड विजेता बबीता फोगाट इन दिनों काफी सुर्खियों में है. निजामुद्दीन मरकज और तबलीगी जमात पर किये गये उनके ट्वीट को लेकर लोग ट्रोल कर रहे हैं, जिसके बाद उन्होंने वीडियो जारी कर पूरे मामले में अपना पक्ष रखा.

नयी दिल्ली : ट्विटर पर भाजपा नेत्री और अर्जुन अवार्ड विजेता बबीता फोगाट इन दिनों काफी सुर्खियों में है. निजामुद्दीन मरकज और तबलीगी जमात पर किये गये उनके ट्वीट को लेकर लोग ट्रोल कर रहे हैं, जिसके बाद उन्होंने वीडियो जारी कर पूरे मामले में अपना पक्ष रखा.

गुरूवार को वीडियो जारी कर फोगाट ने इस विवाद में दंगल गर्ल जायरा वसीम को भी घसीट लिया, जिसके बाद जायरा ने एक पोस्ट लिखकर अपना पक्ष रखा है.

जायरा ने पोस्ट ट्वीट करते हुए लिखा, ‘पिछले कुछ समय से मेरे प्रशंसक मेरी तारीफ कर रहे हैं, उन लोगों को मैं बता दूं कि मेरे लिए मेरा इमान महत्वपूर्ण है.’

Also Read: Tablighi Jamaat : बबीता जी क्या इन लाखों भक्तगण के corona test हुए हैं ? एक्ट्रेस स्वरा भास्कर के इस ट्वीट पर भड़के लोग, हुईं ट्रोल

जायरा ने आगे लिखा कि मैं रिलिजियस को से ज्यादा मानवता को मानती हूं. मेरे अंदर बहुत सारी कमियां हैं, लेकिन दीन और इमान की शरण में जाने से ये कमियां दूर हो जाती है.

बता दें कि बबीता फोगाट ने अपने वीडियो में कहा था कि उनके जायरा ने समझा जाये. वे चुप नहीं बैठेंगी और समय आने पर करारा जवाब देगी. हालांकि फोगाट ने इस पूरे मामले में जायरा को क्यों लिया इसपर भी लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया.

जायरा वसीम मामला– जायरा वसीम कश्मीरी मेल की अभिनेत्रियों हैं. जायरा वसीम ने साल 2016 में आई आमिर खान की फिल्म दंगल में गीता फोगाट के बचपन का रोल निभाया था. 2019 में उन्होंने अचानक ऐक्टिंग छोड़ने का फैसला किया था. उस वक्त उन्होंने कहा था कि ऐक्टिंग में आने से उनके फैसले ने उनकी जिंदगी बदल दी है.

जायरा ने शोहरत का जिक्र करते हुए लिखा था, उनको शोहरत और लोगों का प्यार मिला. जबकि, उन्हें ये सब कभी नहीं चाहिए था. उन्होंने लिखा है, मैं भले यहां फिट हो रही हूं लेकिन मैं यहां की नहीं हूं. यह मुझे मेरे ईमान से दूर कर रहा है. हालांकि बाद में बताया गया कि जायरा धार्मिक नेताओं के दबाव में आकर यह फैसला किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें