39.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

इस शख्स के साथ लिव इन रिलेशनशिप में थीं Mahabharat की द्रौपदी, उम्र में 13 साल था छोटा

Roopa Ganguly की असल जिंदगी आसान नहीं थी. उन्होंने फिल्में हो या टीवी, भले ही गायन, अभिनय हर क्षेत्र में लोकप्रियता पाई हो लेकिन निजी जिंदगी में उनका संघर्ष बहुत ज्यादा रहा.

कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण सारे टीवी शो और फिल्मों की शूटिंग रुकी हुई है. इस दौरान दर्शकों के मांग पर रामायण और महाभारत जैसे बेहतरीन शो को दोबारा प्रसारित किया गया. महाभारत को लोगों का बहुत प्यार मिला. महाभारत में द्रौपदी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस रूपा गांगुली (Roopa Ganguly) की असल जिंदगी आसान नहीं थी. उन्होंने फिल्में हो या टीवी, भले ही गायन, अभिनय हर क्षेत्र में लोकप्रियता पाई हो लेकिन निजी जिंदगी में उनका संघर्ष बहुत ज्यादा रहा.

Also Read: Ramayana में रामानंद सागर ने की थी एक्टिंग, इस किरदार में राम-सीता का किया था गुणगान

रूपा गांगुली की पर्सनल लाइफ बहुत अच्छी नहीं रही थी. साल 1992 में उन्होंने ध्रुबो मुखर्जी से शादी की. पहले तो सब कुछ ठीक चला और दोनों का एक बेटा भी हुआ. बेटे के होने के कुछ दिनों बाद दोनों के बीच में मतभेद शुरू हो गए. शादी के 14 साल के बाद वे 2007 में अलग हो गए और बाद में औपचारिक रूप से जनवरी 2009 में उन्होंने तलाक ले लिया.

रियलिटी शो ‘सच का सामना’ में उन्होंने यह बात कबूल की थी कि शादी के बाद उन्होंने एक्टिंग छोड़ दी और पति के साथ कोलकाता शिफ्ट हो गईं. लेकिन उन्हें रोजमर्रा के खर्चों के लिए पैसे नहीं दिए जाते थे. इस कारण उन्होंने इस रोज-रोज के झगड़े से छुटकारा पाने के लिए तीन बार सुसाइड करने की कोशिश भी की. पहली बार अपने बेटे आकाश के जन्म से पहले और दो बार उनके जन्म के बाद. एक्ट्रेस ने बताया था कि उन्होंने बहुत सारी नींद की गोलियां खा ली थीं लेकिन हर बार वो बच गईं.

पति से अलग होने के बाद वह अपने से 13 साल छोटे गायक प्रेमी दिब्येंदु के साथ अपने मुंबई के फ्लैट में रहती थीं. आगे चलकर रूपा दिब्येंदु से भी अलग हो गई थीं. हालांकि, जब वह दिब्येंदु के साथ रहती थीं तब पति से तलाक नहीं हुआ था. रियलिटी शो सच का सामना (2009) में उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़ा ये राज खोला था.

एक इंटरव्यू में रूपा ने कहा था कि अपनी पर्सनल लाइफ की परेशानियों से टूट गईं थीं और दिब्येंदु ने उनकी जिंदगी को नया मतलब दिया. इतना ही नहीं रूपा ने यह भी स्वीकार किया था कि वो चेन स्मोकर रह चुकी हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें