28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पलामू में कोरोना संक्रमित शख्स का नाम उजागर करने वाला स्थानीय पत्रकार गया जेल

पलामू के लेस्लीगंज प्रखंड के तीन कोरोना पॉजिटिव व्यक्तियों का नाम यूट्यूब न्यूज चैनल के माध्यम से प्रसारित करने के मामले में पलामू पुलिस ने कार्रवाई की है. इस मामले में पलामू के पुलिस अधीक्षक अजय लिंडा के निर्देश पर लेस्लीगंज थाना पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए एसके रवि नामक कथित पत्रकार को जेल भेज दिया है. जबकि इस न्यूज चैनल से संबंध रखने वाले जूरु गांव के एक ठेकेदार अनूप जायसवाल को भी पूछताछ करने के बाद थाना से छोड़ दिया गया.

लेस्लीगंज (पलामू) : पलामू के लेस्लीगंज प्रखंड के तीन कोरोना पॉजिटिव व्यक्तियों का नाम यूट्यूब न्यूज चैनल के माध्यम से प्रसारित करने के मामले में पलामू पुलिस ने कार्रवाई की है. इस मामले में पलामू के पुलिस अधीक्षक अजय लिंडा के निर्देश पर लेस्लीगंज थाना पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए एसके रवि नामक कथित पत्रकार को जेल भेज दिया है. जबकि इस न्यूज चैनल से संबंध रखने वाले जूरु गांव के एक ठेकेदार अनूप जायसवाल को भी पूछताछ करने के बाद थाना से छोड़ दिया गया.

Also Read: IRCTC/Indian Railways News: लॉकडाउन के बाद पहली बार चली ट्रेन, कोटा और हैदराबाद में फंसे लोग आ रहे झारखंड

इस मामले की पुष्टि सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी संदीप गुप्ता ने की है. जानकारी के अनुसार कोरोना के मामले में पहले ही स्पष्ट किया गया था की किसी भी परिस्थिति में कोरोना संक्रमित का नाम सार्वजनिक नहीं किया जाना है. इस निर्देश के बाद भी कथित न्यूज चैनल के प्रबंधक और उसके कथित रिपोर्टर ने मिलकर लेस्लीगंज के तीनों संक्रमित मरीजों का नाम उजागर कर दिया था.

सोशल मीडिया पर इस खबर के वायरल होने के बाद पलामू पुलिस सक्रिय हुई. तत्काल पुलिस अधीक्षक श्री लिंडा ने इस मामले में लेस्लीगंज पुलिस इंस्पेक्टर को कार्रवाई करने का निर्देश दिया. जिसके बाद कथित पत्रकार को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है. पलामू में इस तरह की यह पहली कार्रवाई है, बताया जाता है एसपी श्री लिंडा ने यूट्यूब, फेसबुक पर अनाधिकृत रूप से चैनल चलाने वाले लोगों की गतिविधियों पर नजर रखने का निर्देश दिया है. मालूम हो कि पूर्व में भी पलामू में इस तरह के चैनल से जुड़े कथित रिपोर्टर पर शिक्षकों को ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया था, लेकिन यह पहला मौका जब पुलिस ने कार्रवाई की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें