33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

उत्पीड़न की शिकार महिला के पिता ने डीजीपी से लगायी गुहार

उत्पीड़न की शिकार महिला के पिता ने डीजीपी से लगायी गुहार

धरहरा: नक्सल प्रभावित लड़ैयाटांड़ थाना के महगामा पंचायत स्थित गोविंदपुर निवासी एक महादलित युवती के पिता ने डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय को पत्र लिखकर अपनी बेटी के जान बचाने की गुराह लगाया. साथ ही बेटी को न्याय दिलावाने की मांग की.

उत्पीड़न की शिकार युवती के पिता महेश मांझी ने डीजीपी को लिखे पत्र में कहा कि उसकी बेटी का विवाह विगत माह गोविंदपुर निवासी चन्दन यादव के साथ हुई थी. स्थानीय ग्रामीणों के मौजूदगी में हुई शादी के एक पखवारे के भीतर ही चंदन कुमार और उसके परिजनों द्वारा उसकी पुत्री के साथ बेवजह मारपीट की जाने लगी.

स्थानीय ग्रामीणों द्वारा जानकारी मिलने के बाद पुत्री से मिलने जाने पर चंदन यादव व अन्य परिजनों द्वारा उसके साथ भी मारपीट की गई. इस दौरान अपशब्दों का प्रयोग करते हुए चंदन यादव व उसके परिजनों द्वारा बोला गया कि 50 हजार रुपये ले लो और कहीं दूसरी जगह ले जाकर अपनी बेटी का शादी कर दो. उसके द्वारा जब इस बात का विरोध किया गया तो उसकी पुत्री के साथ मारपीट की गई.

उसकी हत्या कर शव को गायब करने की साजिश परिजनों द्वारा रची जा रही है. जिसकी भनक लगते ही मेरी दहशतजदा पुत्री किसी तरह जान बचाकर घर आ गई है. इस संबंध में लड़ैयाटांड़ थानाध्यक्ष मजहर मकबूल ने बताया कि इस प्रकार की कोई जानकारी उन्हें नहीं है. पीड़ित द्वारा आवेदन प्राप्त होगा तो कानूनी कार्रवाई की जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें