33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Kundali Bhagya Spoiler Alert: क्या करण माहिरा संग सात फेर ले पाएगा? पुलिस के आने से शो में आएगा नया ट्विस्ट

Kundali Bhagya : टीवी का चर्चित सीरीयल 'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhagya) शो टीआरपी चार्ट में हमेशा टॉप पर रहता है. आने वाले एपिसोड में कई नये खलासे होने वाले है. पिछले एपिसोड में शर्लिन और माहिरा मिलकर करण के पिता को जान से मारने का प्लान बनाती हैं औऱ ये सारी बातें प्रीता सुन लेती है. प्रीता किसी भी हाल में दोनों का प्लान फेल करना चाहती है.

Kundali Bhagya : टीवी का चर्चित सीरीयल ‘कुंडली भाग्य’ (Kundali Bhagya) शो टीआरपी चार्ट में हमेशा टॉप पर रहता है. आने वाले एपिसोड में कई नये खुलासे होने वाले है. पिछले एपिसोड में शर्लिन और माहिरा मिलकर करण के पिता को जान से मारने का प्लान बनाती हैं औऱ ये सारी बातें प्रीता सुन लेती है. प्रीता किसी भी हाल में दोनों का प्लान फेल करना चाहती है.

इन दिनों सीरियल कुंडली भाग्य में करण गुस्से में आकर माहिरा से शादी करने जा रहा है. ऐसे में प्रीता सबकुछ जानते हुए भी करण को ये शादी करने से रोकना चाहती है. प्रीता करण को सच बताने की लाख कोशिश करती है पर वह एक नहीं सुनता और हाथ पकड़कर प्रीता को शादी के मंडप में ले जाता है. करण प्रीता के सामने ही माहिरा के साथ सात फेरे लेने लगता है और प्रीता सोचती है कि करण यह शादी करके कैसे अपनी जिंदगी बर्बाद कर रहा है. ये एपिसोड काफी दिलचस्प होने वाला है.

Also Read: Binod Spoiler Alert : आखिर कौन है ‘बिनोद’? जानिए कैसे एक कमेंट के कारण सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा Binod

करण और माहिरा के शादी के दौरान पुलिस वहां पहुंच जाती है. पुलिसो को देखकर सब हैरान रह जाते है. मामले में ट्विस्ट तब आएगा जब पृथ्वी की एंट्री होगी शो. अब आगे ये देखना काफी रोमाचंक होगा कि किस तरह शर्लिन पृथ्वी को छिपाती है या सब उसे देख लेते है. वहीं शो में पुलिस का आना भी कई बातों की ओर इशारा कर रहा है.

Also Read: Kundali Bhagya Spoiler Alert: शो में आने वाला है नया ट्विस्ट, क्या खुल जाएगी शर्लिन की पोल, जब आएगा करण के पिता को होश!

आने वाले एपिसोड में ये भी दिखाया जाएगा कि प्रीता शादी को रोकने के लिए ठोस कदम उठाती है. वो एक बार फिर से दुल्हन के जोड़े में दिखेगी और करण उसे बस देखता जाएगा. तो आगे जानने के लिए देखिए ‘कुंडली भाग्य’ का आने वाला एपिसोड.

Posted By: Divya Keshri

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें