33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

BJP को फिर मिलेगा शिवसेना का साथ? महाराष्ट्र में सियासी अटकलों के बीच केन्द्रीय मंत्री का बड़ा बयान

Maharashtra government : महाराष्ट्र में सियासी अटकलों के बीच रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (RPI) के अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले (Ramdas Athawale) का शिवसेना (Shiv Sena) को लेकर बड़ बयान आया है.

Maharashtra government : महाराष्ट्र में शिवसेना नेता संजय राउत और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस के बीच मुलाकात की राजनीतिक गलियारों में खूब चर्चा थी. भाजपा से अलग होने के बाद लगातार तीखे हमले करने वाले संजय राउत के इस मुलाकात का खूब सियासी अटकलें लगाया जा रही थी. अब इन सियासी अटकलों के बीच रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (RPI) के अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले (Ramdas Athawale) का शिवसेना (Shiv Sena) को लेकर बड़ बयान आया है.

केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने सोमवार को कहा कि शिवसेना को फिर से बीजेपी से हाथ मिलाना चाहिए. शिवसेना को बीजेपी के साथ 50-50 की भागीदारी में सरकार बनानी चाहिए और मुख्यमंत्री पद देवेंद्र फडणवीस को दे देना चाहिए. अगर शिवसेना हमारे साथ नहीं आती है, तो मैं शरद पवार (NCP chief Sharad Pawar) से राज्य के विकास के लिए NDA में शामिल होने की अपील करता हूं. केंद्रीय मंत्री ने आगे कहा कि शरद पवार का NDA में शामिल होने से भविष्य में उन्हें एक बड़ा पद मिल सकता है. शिवसेना के साथ रहने का कोई फायदा नहीं.

Also Read: Corona vaccine: देश में कोविड-19 वैक्‍सीन पोर्टल हुआ लांच, कौन से टीके का ट्रायल कहां तक पहुंचा मिलेगा हर अपडेट

बता दें कि महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और शिवसेना सांसद संजय राउत की शनिवार को मुंबई में मुलाकात की. इसके बाद महाराष्ट्र के राजनीतिक गलियारों में अटकलों का बाजार गर्म हो गया. राउत ने यहां उपनगर स्थित एक होटल में फडणवीस से मुलाकात की. वहीं महाराष्ट्र भाजपा के मुख्य प्रवक्ता केशव उपाध्ये ने कहा था कि इस मुलाकात के कोई राजनीतिक मायने नहीं है.

Posted by : Rajat kumar

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें