37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Rahul Gandhi Updates : जानें आखिर किससे मिलने राहुल गांधी गये हैं विदेश! प्रियंका गांधी से किया गया सवाल तो…

Rahul Gandhi Abroad : राहुल गांधी के विदेश जाने को लेकर भाजपा नेता जहां तंज कस रहे हैं. वहीं मामले को लेकर कांग्रेस का बयान सामने आया है.congress foundation day, bjp taunts again Rahul Gandhi

आज कांग्रेस अपना 136वां स्थापना दिवस (congress foundation day) मना रही है. इसी बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी रविवार को अपनी संक्षिप्त निजी यात्रा पर विदेश रवाना हुए. राहुल गांधी के विदेश (Rahul Gandhi Abroad)जाने को लेकर भाजपा नेता जहां तंज कस रहे हैं. वहीं मामले को लेकर कांग्रेस का बयान सामने आया है.

कांग्रेस महासचिव केस वेणुगोपोल ने कहा है कि राहुल गांधी अपने नानी से मिलने गए हैं. हर किसी को निजी तौर पर बाहर जाने का अधिकार है. भाजपा निचले स्तर की राजनीति कर रही है. वे राहुल गांधी को निशाना बनाने में लगे हुए हैं क्योंकि वे केवल एक नेता पर निशाना साधना चाहते हैं.

प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा: इधर कांग्रेस मुख्यालय पहुंची कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा से जब राहुल गांधी के संबंध में सवाल किया गया तो उन्होंने कुछ नहीं कहा. हालांकि मोदी सरकार पर वो हमलावर दिखीं. उन्होंने किसान आंदोलन को लेकर कहा कि सरकार को किसानों की आवाज़ सुननी चाहिए. ये कहना कि ये राजनीतिक साजिश है ये एकदम गलत है. जिस तरह के लफ़्ज ये किसानों के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं ये पाप है. किसानों से बात करनी चाहिए और कानून वापस लेने चाहिए.

Also Read: स्थापना दिवस पर कांग्रेस मुख्यालय पहुंचीं प्रियंका वाड्रा, राहुल गांधी की विदेश यात्रा के सवाल पर साधी चुप्पी

रणदीप सुरजेवाला ने कहा : रविवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी अपनी संक्षिप्त निजी यात्रा पर विदेश रवाना हुए जिसकी जानकारी पार्टी की ओर से दी गई थी. कांग्रेस ने हालांकि कल तक यह नहीं बताया कि राहुल गांधी कहां गए हैं. लेकिन पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने पुष्टि की कि वह कुछ दिनों तक बाहर रहेंगे. उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी संक्षिप्त व्यक्तिगत यात्रा के लिए विदेश रवाना हुए हैं और वह कुछ दिनों तक बाहर रहेंगे.

नानी से मिलने गये राहुल : पूर्व कांग्रेस प्रमुख कहां गए हैं ? जब ये सवाल सुरजेवाला से किया गया तो उन्होंने कुछ नहीं कहा. सूत्रों ने बताया था कि राहुल गांधी सुबह कतर एयरवेज की उड़ान से इटली में मिलान रवाना हुए. राहुल गांधी की नानी इटली में रहती हैं और वह पहले भी उनसे मिलने गए थे. राहुल के विदेश रवाना होने के एक दिन बाद ही सोमवार को यानी आज कांग्रेस का 136 वां स्थापना दिवस है. इस मौके पर अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी मुख्यालय में पार्टी का झंडा फहराया गया.

Posted By : Amitabh Kumar

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें