28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Happy New year 2021: कोरोना संकट और कड़ाके की ठंड के बीच देश में इस तरह हुई नये साल की शुरूआत, देखें तस्वीरें और वीडियो

Happy New year 2021: भारत समेत पूरी दुनिया में नये साल का आगाज हो चुका है. हालांकि नए साल का जश्न कोरोना महामारी की वजह से इस साल फीका रहा. भारत में भी कोरोना संकट और कड़ाके की ठंड के बीच लोगों ने नये साल का स्वागत किया. आइये तस्वीरों में देखें पूरे देश में कैसे हुई नये साल की सुबह.

Happy New year 2021: भारत समेत पूरी दुनिया में नये साल का आगाज हो चुका है. हालांकि नए साल का जश्न कोरोना महामारी की वजह से इस साल फीका रहा. भारत में भी कोरोना संकट और कड़ाके की ठंड के बीच लोगों ने नये साल का स्वागत किया. देश के कई राज्यों में नये साल की सुबह कोहरे के आगोश में हुई. आइये तस्वीरों में देखें पूरे देश में कैसे हुई नये साल की सुबह.

देश की राजधानी दिल्ली में नये साल की सुबह कोहरे के चादर में लिपटी हुई मिली. राजधानी में आज सुबह घना कोहरा छाए रहने की वजह से विज़िबिलिटी काफी कम थी. कोहरा इतनी गहरी थी कि सकड़ों पर लोगों को अपनी गाड़ियों में लाइट ऑन चलना पड़ा. मौसम विभाग के अनुसार आने वाले दो से तीन दिनों तक राजधानी में ऐसे ही हालात रहेंगे.

वहीं पंजाब में नए साल पर भारी संख्या में लोग अमृतसर के गोल्डन टेंपल पहुंचकर पूजा की और स्नान किया.

वहीं उत्तर प्रदेश में भी कड़ाके की ठंड में लोगों ने नये साल का स्वागत किया. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी जहां नये साल की शुरूआत प्रसिद्ध गांगा आरती के साथ हुई तो वहीं दूसरी तरफ प्रयागराज में नए साल के अवसर पर लोग गंगा नदी में स्नान करते हुए दिखे.

https://twitter.com/ANINewsUP/status/1344861921275596801

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें