37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

‘गद्दारों को माफी नहीं, सरकार बनने के बाद कार्रवाई पर विचार’- चुनाव प्रचार के अंतिम दिन ममता बनर्जी की घोषणा से सियासी गलियारों में हड़कंप

Bengal Election 2021 Latest News: मुख्यमंत्री ने तृणमूल कांग्रेस छोड़ भाजपा में गये नेताओं को घेरते हुए कहा कि इन गद्दारों को वह माफ नहीं करेंगी. राज्य में तृणमूल सरकार बनने के बाद इनके खिलाफ कार्रवाई पर विचार किया जायेगा. बकौल सुश्री बनर्जी, हम ऐसे गद्दारों को कभी माफ नहीं करेंगे, जिन्होंने राज्य की जनता के साथ धोखा किया है.

बंगाल में विधानसभा चुनाव के प्रचार का शोर थम चुका है. राज्य में आठवें चरण का चुनाव 29 अप्रैल को है. वहीं टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी ने जीत को लेकर बड़ा दावा किया है. सीएम ने कहा है कि उनकी पार्टी की सरकार एक बार फिर से बनेगी और गद्दारों को नहीं बख्शा जाएगा. वहीं ममता बनर्जी के इस ऐलान से राज्य के सियासी गलियारों में हड़कंप मच गया है.

एक संवाददात सम्मेलन में चुनाव आयोग को फिर कठघरे में खड़ा करते हुए तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो व मुख्यमंत्री ने पूछा कि क्या बंगाल में लोगों को कोरोना की बलि चढ़ाने के लिए आठ चरणों में इतना लंबा चुनाव कराया जा रहा है? यदि यहां चुनाव पहले हो जाते, तो कोरोना महामारी इतनी नहीं फैलती. उन्होंने कहा कि आयोग ने एक पार्टी को लाभ पहुंचाने के लिए ऐसा किया है.

गद्दारों को माफी नहीं- मुख्यमंत्री ने तृणमूल कांग्रेस छोड़ भाजपा में गये नेताओं को घेरते हुए कहा कि इन गद्दारों को वह माफ नहीं करेंगी. राज्य में तृणमूल सरकार बनने के बाद इनके खिलाफ कार्रवाई पर विचार किया जायेगा. बकौल सुश्री बनर्जी, हम ऐसे गद्दारों को कभी माफ नहीं करेंगे, जिन्होंने राज्य की जनता के साथ धोखा किया है.

जीत का दावा- इस बार के विधानसभा चुनाव में भी तृणमूल सुप्रीमो ने 200 से ज्यादा सीटों के साथ सत्ता में वापसी का दम भरा. कहा कि राज्य में कोरोना महामारी के तेज प्रकोप के लिए चुनाव आयोग जिम्मेदार है और वह अपनी जवाबदेही से बच नहीं सकता.

वहीं, प्रधानमंत्री पर हमला बोलते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि वह मन की बात तो कर रहे हैं, पर कोविड-19 की बात नहीं. आत्मनिर्भर भारत अब आत्मनिर्भर कोरोना हो गया है. भारत ने कोरोना से बचाव की वैक्सीन बनायी और इसे देश के लोगों के लिए सुरक्षित रखने के बजाय प्रधानमंत्री ने वाहवाही के चक्कर में विदेशों को भेज दिया. देश के लोगों को क्या मिला. मुख्यमंत्री ने आरोप लगाया कि बंगाल की जनता के लिए उत्पादित ऑक्सीजन को उत्तर प्रदेश भेज दिया गया है. ऐसे में हम कहां से ऑक्सीजन लायेंगे.

Also Read: Bengal Chunav 2021: बालीगंज में सुब्रत मुखर्जी की हैट्रिक में रोड़ा बनेंग बीजेपी के वकील और माकपा के डॉक्टर

Posted By: Avinish kumar mishra

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें