37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

IND vs ENG 2nd Test: जब विराट कोहली ने दर्शकों से कर दी यह डिमांड, VIDEO देखकर आप भी कहेंगे- वाह कप्तान!

India vs England Test Series: चेपॉक के मैदान पर जहां पहले दिन भारत ने 300 रन बनाए, वहीं दूसरे दिन पहली पारी में इंग्लैंड के बल्लेबाज रन के लिए जूझते देखे गये. 50 रन के स्कोर पर ही इंग्लैंड की आधी टीम आउट हो गयी है. भारत ने एक पारी में 329 रन बनाये हैं. वहीं इंग्लैंड की टीम 6 विकेट के नुकसान पर 97 रन बनाकर खेल रही है. कोरोना काल के बाद पहली बार भारत में कोई सीरीज का आयोजन हुआ है.

  • भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच की पहली पारी में 329 रन बनाएं.

  • विराट कोहली दर्शकों से और अधिक शोर मचाने की अपील करने नजर आए.

  • बीसीसीआई ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें कोहली इशारा करते देखे गये.

India vs England Test Series चेन्नई : भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) मैदान में काफी एक्टिव नजर आते हैं. वह न केवल अपने साथी खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाते रहते हैं. वह दर्शकों के लिए भी कुछ न कुछ करते रहते हैं. इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में दूसरे दिन आज विराट कोहली का एक वीडियो शेयर हुआ है. इस वीडियो में कोहली दर्शकों को उत्साहित करते देखे जा सकते हैं. वह दर्शकों को इशारा कर रहे हैं कि थोड़ा शोर मचाओ भाई, सुनाई नहीं दे रहा है.

चेपॉक के मैदान पर जहां पहले दिन भारत ने 300 रन बनाए, वहीं दूसरे दिन पहली पारी में इंग्लैंड के बल्लेबाज रन के लिए जूझते देखे गये. 50 रन के स्कोर पर ही इंग्लैंड की आधी टीम आउट हो गयी है. भारत ने एक पारी में 329 रन बनाये हैं. वहीं इंग्लैंड की टीम 6 विकेट के नुकसान पर 97 रन बनाकर खेल रही है. कोरोना काल के बाद पहली बार भारत में कोई सीरीज का आयोजन हुआ है.

कोरोनावायरस महामारी के दौरान खाली स्टेडियमों में मैच खेल चुके खिलाड़ियों के लिए दर्शकों के बीच खेलना ऐसे ही उत्साहित करता है. चेपॉक में दर्शकों की भीड़ भारतीय खिलाड़ियों का पूरा साथ दे रही है. अब जबकि टीम इंडिया अच्छी स्थिति में दिख रही है तो कोहली ने दर्शकों से और ज्यादा चियर्स करने की अपील की है. पहले दिन रोहित शर्मा ने धमाकेदार पारी खेली.

Also Read: IND vs ENG 2nd Test: मोईन अली की इस गेंद को समझ ही नहीं पाए कप्तान कोहली, शून्य पर लौटे पवेलियन, आप भी देखें VIDEO

रोहित ने 161 रन बनाएं. रोहित शर्मा के हर शॉट पर दर्शक उछल रहे थे. जिस समय रोहित ने अपना शतक पूरा किया था. करीब एक साल से कोरोना महामारी ने खेलों से दर्शकों को दूर करके मानों उनकी संजीवनी ही छीन ली थी. दर्शकों में किसी ने अपने ‘थाला’ महेंद्र सिंह धौनी की सात नंबर की चेन्नई सुपर किंग्स की जर्सी पहन रखी है तो किसी ने हाथ में ‘भारत आर्मी’ का बैनर थाम रखा है. करीब चौदह से पंद्रह हजार दर्शकों की मौजूदगी ने मैदान का माहौल ही बदल दिया है.


चाय तक इंग्लैंड के चार खिलाड़ी आउट

भारतीय स्पिनरों ने पिच से मिल रही मदद का फायदा उठाकर दूसरे टेस्ट क्रिकेट मैच के दूसरे दिन रविवार को यहां इंग्लैंड का शीर्ष क्रम लड़खड़ा दिया. इंग्लैंड ने भारत के 329 रन के जवाब में दूसरे दिन लंच तक चार विकेट पर 39 रन बनाये हैं और वह अभी भारत से 290 रन पीछे था. स्थानीय खिलाड़ी रविचंद्रन अश्विन (15 रन देकर दो विकेट) लंच से ठीक पहले डैन लॉरेन्स को शार्ट लेग पर शुभमन गिल के हाथों कैच कराया. दूसरे सलामी बल्लेबाज डॉम सिब्ली (16) आउट होने वाले अगले बल्लेबाज थे। अश्विन की गेंद पर कप्तान विराट कोहली ने लेग स्लिप में उनका कैच लिया.

Posted By: Amlesh Nandan.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें