28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Kasautii Zindagi Kay फेम ‘प्रेरणा’ ने शेयर की हद से ज्यादा बोल्ड तसवीर, बेड पर एक्ट्रेस ने कराया हॉट फोटोशूट

Erica Fernandes bold photo : टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ फेम एरिका फर्नांडिस (Erica Fernandes) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. एरिका की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है. उनकी हर तसवीर पर फैंस दिल खोलकर लाइक्स बरसाते है. अब एक्ट्रेस ने अपनी लेटेस्ट फोटो से इंटरनेट पर आग लगा दिया है.

Erica Fernandes bold photo : टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ फेम एरिका फर्नांडिस (Erica Fernandes) सोशल मीडिया पर काफी एक्टव रहती हैं. एरिका की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है. उनकी हर तसवीर पर फैंस दिल खोलकर लाइक्स बरसाते है. अब एक्ट्रेस ने अपनी लेटेस्ट फोटो से इंटरनेट पर आग लगा दिया है.

एरिका फर्नांडिस ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी हद से ज्यादा बोल्ड तसवीर पोस्ट की है. तसवीर में उनका हॉट अंदाज उनके चाहने वालों को बेताब कर रहा है. ब्लैक आउटफिट में एरिका का कातिलाना लुक आपको भी उनका फैन बना देगा. डीप नेक ड्रेस में बेड पर लेटकर एक्ट्रेस पोज दे रही है. इसे शेयर कर कैप्शन में उन्होंने लिखा, फॉर द मैग्जीन.

एक्ट्रेस की इस तसवीर पर फैंस ताबड़तोड़ लाइक्स बरसा रहे है. एक मीडिया यूजर ने लिखा, सुपर हॉट. एक इंस्टा यूजर ने लिखा, ‘हॉटनेस ओवरलोडेड.’ एक यूजर ने लिखा, ‘सच में, गर्मी पड़ गई.’ एक मीडिया यूजर ने लिखा, ‘आप इतनी हॉट क्यों है.’ कई यूजर्स ने इसपर फायर इमोजी भी बनाया.

Also Read: TRP Report : टॉप 5 में ‘साथ निभाया साथिया-2’ की जबरदस्त इंट्री, नंबर 1 पर है ये सीरियल

इससे पहले एरिका मालदीव वकेशन की कुछ नयी तसवीरें पोस्ट की थी. उन्होंने बिकिनी वाली तसवीरों से फैंस के होश उड़ा दिए थे. उनकी हर तसवीर बेहद खास थी. कभी बीच किनारे मस्ती करते हुए तो कभी समुंद्र में झूला झूलते हुए एरिका ने अपनी फोटोज शेयर की थी. बता दें कि एरिका ने टेलीविजन की शुरुआत 2016-17 में प्रसारित शो कुछ रंग प्यार के ऐसे भी से की थी.

गौरतलब है कि टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा का किरदार निभाकर घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाली एरिका फर्नांडिस के चाहने वालों की कोई कमी नहीं है. एक लाइव चैट के दौरान एरिका फर्नांडिस ने बताया था कि वह तीन साल से रिलेशनशिप में हैं लेकिन वह व्यक्ति इंडस्ट्री से ताल्लुक नहीं रखता है. एरिका फर्नांडिस ने आगे कहा था कि मैं सिंगल नहीं हूं. मैं रिलेशनशिप में हूं और वह व्यक्ति इस इंडस्ट्री से नहीं है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें