30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

श्वेता तिवारी ने वन शोल्डर जंपसूट में करवाया फोटोशूट, तसवीरें देखते ही फैंस बोले- ऐसा खूबसूरत इंसान 100 साल…

Shweta Tiwari stunning Photoshoot In one shoulder jumpsuit viral on social media fans comment aisa khubsurat insaan 100 saal : टीवी इंडस्ट्री में अपनी सशक्त एक्टिंग और खूबसूरती से एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने फैंस को दीवाना बना दिया हैं. श्वेता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने ग्रीन आउटफिट में अपनी जबरदस्त फोटोज शेयर की थी. अब एक्ट्रेस ने अपनी लेटेस्ट तसवीर शेयर कर फैंस का हाल बेहाल कर दिया है. उनकी तसवीरों पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं.

Shweta Tiwari Photoshoot : टीवी इंडस्ट्री में अपनी सशक्त एक्टिंग और खूबसूरती से एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने फैंस को दीवाना बना दिया हैं. श्वेता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने ग्रीन आउटफिट में अपनी जबरदस्त फोटोज शेयर की थी. अब एक्ट्रेस ने अपनी लेटेस्ट तसवीर शेयर कर फैंस का हाल बेहाल कर दिया है. उनकी तसवीरों पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं.

श्वेता तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज फैंस के साथ शेयर किया हैं. इन तसवीरों में एक्ट्रेस वन शोल्डर जंप सूट पहने दिख रही है. ऑरेंज आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही है. ओपन हेयर और ड्रेस से मैच करता ईयररिंग्स भी उन्होंने कैरी किया हुआ है. साथ ही एक्ट्रेस ने हाई हील्स के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया है.

एक्ट्रेस कैमरे को देखकर अलग-अलग पोज दे रही है. अब तक इन तसवीरों पर 81,968 लाइक्स आ चुके है. फैंस इनपर अपना रिएक्शन दे रहे है. एक मीडिया यूजर ने लिखा, ‘दिल को छूने वाली स्माइल.’ एक यूजर ने लिखा, ‘परफेक्ट बॉडी मैम.’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘ऐसा खूबसूरत इंसान 100 साल में एक बार ही रब बनाता है.’

श्वेता ने कड़ी मेहनत के जरिए खुद को फिट किया है. योगा के बिना श्वेता का कोई भी दिन नहीं गुजरता. इन दिनों एक्ट्रेस एक के बाद एक बोल्ड फोटोशूट करवाती रहती है. इन तसवीरों से वो फैंस का दिल धड़काती रहती है. बता दें कि उनकी बेटी पलक तिवारी भी काफी स्टाइलिश और खूबसूरत है. पलक फिल्म ‘रोजी-द सैफरन चैप्टर’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली है.

Also Read: ‘दिया और बाती’ फेम दीपिका सिंह का बोल्ड अवतार देख फैंस हुए क्लीन बोल्ड, आप भी देखिए Photos

बात करें श्वेता की तो टीवी शो कसौटी जिंदगी की प्रेरणा की किरदार से उन्होंने खासा लोकप्रियता बटोरी हैं. इस शो में उनके साथ सिजेन खान, रोनित रॉय, उर्वशी ढोलकिया और करण सिंह ग्रोवर भी थे. फैंस को अनुराग और प्रेरणा की जोड़ी काफी पसंद आई थी. इसके अलावा एक्ट्रेस ने जाने क्या बात है, सीता और गीता, साजन रे झूत मत बोलो और परवरिश, मेरे डैड की दुल्हन में काम किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें