29.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

फैंसी फुटवर्क के साथ मेडिकल स्टूडेंट, लड़का-लड़की का ये पेयर डांस हुआ Viral, यूजर बोले वेरी टफ वेरी टफ…

Stylish dancing medicos: सोशल मीडिया पर आए दिन कई तरह से वीडियो वायरल होते हैं, जो यूजर का मनोरंजन तो करते ही हैं, साथ ही उन्हें देखकर लोग भी अचंभित हो जाते हैं. एक वैसा ही मजेदार वीडियों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें केरल के त्रिशूर मेडिकल कॉलेज दो मेडिकल छात्र समूह बोनी एम द्वारा गाए गए गीत 'रासपुतिन' पर किए गए डांस को लोगों का काफी प्यार मिल रहा है.

सोशल मीडिया पर आए दिन कई तरह से वीडियो वायरल होते हैं, जो यूजर का मनोरंजन तो करते ही हैं, साथ ही उन्हें देखकर लोग भी अचंभित हो जाते हैं. एक वैसा ही मजेदार वीडियों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें केरल के त्रिशूर मेडिकल कॉलेज दो मेडिकल छात्र समूह बोनी एम द्वारा गाए गए गीत ‘रासपुतिन’ पर किए गए डांस को लोगों का काफी प्यार मिल रहा है.

यूजर बोले वेरी टफ वेरी टफ

इस वीडियो में दो डांसर जानकी एम ओमकुमार और नवीन के रजाक की डांसिग स्किल लेकर लोग काफी तारीफ कर रहे हैं. आपको बता दें जानकी थर्ड ईयर की छात्रा हैं, जबकि नवीन फोर्थ ईयर में है. मूल रूप से उनके इस क्लिप को नवीन रजाक द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया था. ओमकुमार ने अपने YouTube पेज पर भी यही वीडियो शेयर किया. सोशल मीडिया यूजर इस डांस की वाहवाही करते नहीं थक रहे. एक यूजर ने लिखा है मजेदार डांस, वाकई मजा आ गया. एक अन्य यूजर ने लिखा है वेरी टफ वेरी टफ… एक यूजर ने लिखा है नाइस स्टेप्स पर ऑपरेशन थियेटर में शुरू मत हो जाना. इस डांस में फैंसी फुटवर्क देखने को मिल रहा है.

https://twitter.com/JudishRaj/status/1377132028815007755

सोशल मीडिया पर जमकर देखा जा रहा है वीडियो

सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. अबी तक इस वीडियो में 877 रीट्वीट और 5800 लाइक्स मिल चुके हैं. साथ ही इसे 1,51,500 बार देखा जा चुका है.

Posted By: Shaurya Punj

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें