37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ओलंपिक पदक विजेता पहलवान सुशील कुमार पर हत्या का आरोप, पुलिस कर रही तलाश

Olympic medalist wrestler, Sushil Kumar accused of murder, police searching बीजिंग ओलंपिक में कांस्य और लंदन ओलंपिक में रजत पदक जीतने वाले पहलवान सुशील कुमार पर हत्या का आरोप है. इधर पुलिस लगातार पहलवान की खोज में तलाशी कर रही है. लेकिन अब तक सफलता हाथ नहीं लगी है.

बीजिंग ओलंपिक (Beijing Olympics) में कांस्य और लंदन ओलंपिक (London olympics) में रजत पदक जीतने वाले पहलवान सुशील कुमार (Sushil Kumar accused of murder) पर हत्या का आरोप है. इधर पुलिस लगातार पहलवान की खोज में तलाशी कर रही है. लेकिन अब तक सफलता हाथ नहीं लगी है.

क्या है मामला ?

मॉडल टाउन इलाके में एक फ्लैट को खाली कराने को लेकर झड़प हुई थी, जिसमें कथित रूप से बेरहमी से पीटने के कारण 23 साल के एक पहलवान की मौत हो गयी जबकि उसके दो साथी घायल हो गये. घटना घटना मंगलवार और बुधवार के दरमियान रात को छत्रसाल स्टेडियम में घटी. सुशील कुमार इस मामले में प्राथमिकी में नामजद हैं.

इसी घटना को लेकर पुलिस सुशील कुमार की लगातार तलाश कर रही है. बताया जा रहा है, उस घटना के बाद से सुशील कुमार फरार हैं और पुलिस लगातार उनकी तलाश कर रही है. दिल्ली और राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के अलावा पड़ोसी राज्यों में भी सुशील की खोज की जा रही है. पीड़ित पक्ष का आरोप है कि घटना के समय सुशील भी घटनास्थल पर मौजूद थे.

Also Read: Breaking News : भारत में नहीं होंगे आईपीएल 2021 के बचे हुए मुकाबले, जानें सौरव गांगुली ने क्या कहा ?

क्या कहना है पुलिस का ?

पुलिस के अनुसार सुशील, अजय, प्रिंस, सोनू, सागर, अमित और अन्य के बीच पार्किंग क्षेत्र में झगड़ा हुआ. इसके बाद पुलिस ने मॉडल टाउन पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया.

Also Read: IPL 2021 : आलीशान महल में रहते हैं अफगान क्रिकेटर राशिद खान, तसवीर देख ब्रावो और महिला क्रिकेटर रह गयीं दंग

Posted By – Arbind Kumar Mishra

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें