28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

एमएस धौनी को ट्रोल करने से पहले जान लें इस तसवीर की सच्चाई, दिल से करेंगे सलाम

MS Dhoni, special message on environmental protection, planting trees save forest, Shimla tour with wife Sakshi, daughter ziv, photos, videos टीम इंडिया को आईसीसी के तीन बड़े टूर्नामेंट जीताने वाले एक मात्र भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धौनी आये दिन सुर्खियों पर बने रहते हैं. अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लिये अब एक साल होने जा रहे हैं, इसके बाद भी उनकी लोकप्रियता थोड़ी भी कम नहीं हुई है.

टीम इंडिया को आईसीसी (ICC) के तीन बड़े टूर्नामेंट जीताने वाले एक मात्र भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धौनी (MS Dhoni) आये दिन सुर्खियों पर बने रहते हैं. अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लिये अब एक साल होने जा रहे हैं, इसके बाद भी उनकी लोकप्रियता थोड़ी भी कम नहीं हुई है.

लेकिन एमएस धौनी इस समय अपनी एक तसवीर को लेकर खास चर्चा में हैं. दरअसल एमएस धौनी की पर्यावरण सुरक्षा और वृक्ष नहीं काटने का बड़ा संदेश देते हुए एक तसवीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. धौनी ने एक लकड़ी के बोर्ड पर ‘पेड़ लगाओ, जंगल बचाओ’ का संदेश दिया.

लेकिन अब धौनी को यह संदेश देना भारी पड़ गया. सोशल मीडिया पर ट्रोलरों ने उन्हें आड़े हाथ लिया. ट्रोलरों का आरोप है कि धौनी को वृक्ष नहीं काटने का संदेश देने के लिए लकड़ी का ही बोर्ड मिला.

आईपीएल की टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने कप्तान धौनी की उस तसवीर को अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया और लिखा, वृक्षारोपण सही विचार है. अब उसी तसवीर पर ट्रोलरों ने धौनी को निशाना बनाने लगे. एक यूजर ने लिखा, लकड़ी के तख्ते पर लिखा है! अच्छा. एक अन्य यूजर ने लिखा, लकड़ी का घर क्यों बना रहे हो. हालांकि कुछ यूजर ने धौनी उस तसवीर पर उनका समर्थन भी किया.

ट्रोल होने के बाद आयी तसवीर की सच्चाई सामने

धौनी को जब उस तसवीर को लेकर ट्रोल किया जाने लगा तो धौनी के ऑफिसियल फैन्स पेज में बताया गया कि धौनी ने पर्यावरण की सुरक्षा के लिए जिस लिकड़ी के बोर्ड पर संदेश लिखा है, वो कचरे में फेंकी हुई थी. बताया गया कि लकड़ी मिल्स काम नहीं आने वाली लकड़ी को कचरे में फेंक देते हैं, जिसे हिमाचल के लोग ठंढ के समय में अलाव जलाने का काम करते हैं.

गौरतलब है कि एमएस धौनी इस समय अपने परिवार और कुछ खास मित्रों के साथ पहाड़ों की सैर करने के लिए शिमला पहुंचे हैं. शिमला में धौनी बेहद खूबसूरत कॉटेज में रूके हुए हैं. जिसकी खूबसूरत तसवीरें उनकी पत्नी साक्षी धौनी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया. पहाड़ों के बीच भी धौनी अपनी फिटनेश पर पूरा ध्यान देते नजर आये. उन्हें कॉटेज के बाहर वर्कआउट करते भी देखा गया. शिमला टूर में धौनी को नये लुक में देखा गया. नये लुक में धौनी लंबी मूंछों में नजर आ रहे हैं. एक तसवीर में धौनी शिमला की खास टोपी भी पहने दिखे थे. जिसे धौनी के फैन्स ने काफी पसंद किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें