37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गजब का पियानो बजाती है अमिताभ की नातिन नव्‍या नंदा, अमिताभ बच्चन ने वीडियो शेयर कर कही ये बात

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है. बिग बी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है. जिसमें उनकी नातिन नव्‍या नंदा पियानो बजाती नजर आ रही हैं.

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) ने बॉलीवूड में भले ही एंट्री नहीं की हो, लेकिन सोशल मीडिया पर उनके काफी फैन फॉलोइंग हैं. वह बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे फेमस स्टार किड्स में से एक हैं. वह अपने स्टाइल और टैलेंट से सुर्खियों में बनी रहती है. हाल ही में महानायक अमिताभ बच्चन ने ग्रैंड डॉटर नव्या नवेली नंदा का एक वीडियो शेयर किया, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में नव्या पियानो बजाती नजर आ रही हैं.

नव्या नवेली का यह टैलेंट फैंस को काफी पसंद आ रहा है. फैंस इस वीडियो में जमकर उनकी तारीफ भी कर रहे हैं. बिग बी ने इस पोस्ट को शेयर करके नवेली की कई खूबियां गिनवाई हैं. बिग बी ने कहा कौन कहता है कि बेटियां परिवार की संपत्ति नहीं होती.

वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है, जैसे बिग बी के लिए यह एक प्राउड मोमेंट है. अमिताभ बच्चन ने वीडियो को एक खास कैप्शन के साथ शेयर किया. अभिनेता ने लिखा, ‘पियानो पर नव्या है. ये पोस्ट एक नातिन के लिए एक नाना की हौसला अफजाई है और उसके लिए ये गौरवान्वित होने के क्षण हैं. खुद सीखा है. डिजिटली ग्रेजुएट हो गई है. अपना खुद का बिजनेस शुरू कर दिया है. जरूरतमंद महिलाओं के लिए रोजगार के अवसर बनाती है. पिता के व्यवसाय से जुड़ी हुई है और रुपये कमाती है. साथ ही मेरे मोबाइल और कम्प्यूटर की सारी समस्याएं चुटकी में दूर कर देती है. मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं प्यारी. कौन कहता है कि बेटियां घर की पूंजी नहीं होतीं?’

Also Read: बप्पी लहरी ने खो दी अपनी आवाज? अफवाहों पर बोले संगीतकार, यह सुनकर दिल टूट गया…

इस वीडियो को अबतक 4 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वहीं कई सेलेब्स कमेंट भी कर रहे हैं. नव्या ने भी अमिताभ की पोस्ट पर रिएक्ट किया और लिखा लव यू नाना. वहीं रणवीर सिंह ने भी बिग बी की इस पोस्ट पर कमेंट किया और हार्ट इमोजी शेयर किया.

नव्या को ऐक्टिंग नहीं पसंद

अमिताभ बच्चन की नातिन और श्वेता बच्चन की बेटी नव्या एक स्टार किड है, बावजूद उसे ऐक्टिंग में दिलचस्पी नहीं है. वह सोशल मीडिया पर काफी पॉप्युलर हैं. व्या बिजनेस की ओर अपना ध्यान लगा रही हैं.

Also Read: HBD Kareena Kapoor Khan: चमेली से लेकर मुगल शासकों पर बेटे के नाम रखने तक,इन कंट्रोवर्सी में फंस चुकी हैं बेबो

Posted By Ashish Lata

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें